बेचते और पीते दो आरोपी गिरफ्तार..देशी के साथ अंग्रेजी बरामद..दोनो आरोपियों को भेजा गया जेल..नगद भी जब्त

बिलासपुर—मस्तूरी पुलिस ने शराब की अवैध बिक्री करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की है। पुलिस ने देशी समेत विदेशी शराब के साथ दो कोचियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास शराब के अलावा नगद भी बरामद हुआ है। दोनो को आबकारी एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।
 
 बरामद शराब की मात्रा..देशी प्लेन 180 एमएल वाली शीशी 30 नग कुल 5.400 लीटर एवं 3 नग अंग्रेजी गोवा 180 एमएल वाली शीशी कुल 540 एमएल  कुल जुमला 5.940 लीटर कीमती 2700 रुपया एवं बिक्री रकम 1110 रुपया 
 
 
           मस्तूरी पुलि सने थाना प्रभारी प्रकाश कांत की अगुवाई में मुखबीर की सूचना पर कार्रवाई कर शराब बेचने के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार पुलिस टीम ने सरगवा गांव में कृष्ण कुमार मधुकर के घर पर धावा बोला। देशी प्लेन शराब के अलावा अंग्रेजी गोवा शराब बरामद किया है। जबकि दूसरे आरोपी शिव कुमार को सामान के साथ टीम ने पकड़ा है। आरोपियों के पास से करीब 6 लीटर देशी और तीन लीटर अंग्रेजी शराब जब्त किया है।
 
               कृष्णा कुमार को आबकारी अधिनियम की धारा 34. (2).59(क )के तहत गिरफ्तार किया गया।  शिव कुमार के खिलाफ भी आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गयी है।आरोपियों से नगद भी बरामद किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.