मेरा बिलासपुर

लूट के दो आरोपी अलग अलग ठिकानों से गिरफ्तार,,,घटना के बाद पुलिस को थी तलाश,,दोनो जेल दाखिल

 बिलासपुर,,, कोटा और रतनपुर पुलिस ने लूट के दो अलग-अलग मामलों में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।कोटा पोलिस ने फ़रार आरोपी राघवेंद्र सिंह उर्फ रकबर सिंह को और रतनपुर पुलिस ने लूट के फरार आरोपी और आदतन बदमाश बंटी को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

अतिरिक्त पुलिस कप्तान अर्चना झा ने बताया कि  थाना पहुंचकर पीड़ित ने लूट की शिकायत दर्ज कराया। पीड़ित ने बताया कि मोटरसाइकल से अपने भाई के ससुराल नेवरा गया। मौके पर पानी टंकी के पास ग्राम नेवरा के विक्रांत ठाकुर, जंगेजी यादव और रकबर खान ने रास्ता  रोका।

आरोपियों ने  मारपीट कर जेब में रखें 8200 रुपए निकाल लिया। पुलिस ने शिकायत दर्ज किया गया। छानबीन के दौरान जानकारी मिली कि घटना के बाद आरोपीगण फरार है।

पतासाजी के दौरान  थाना प्रभारी कोटा रजनीश सिंह को मुखबिर से जानकारी मिली कि नेवरा निवासी अशोकनगर सरकंडा में छिपा है। घेराबंदी कर आरोपी को विधिवत् गिरफ्तारी के बाद न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। अन्य फरार आरोपियों की पता तलाश जारी है।

अर्चना झा ने बताया कि एक अन्य प्रकरण में थाना कोटा में , कोरी डैम में घूमने गए प्रार्थी के साथ लूट की घटना की सूचना प्राप्त हुई। मामले में अपराध क़ायम कर आरोपियों की पतातलाश की जा रही थी । लूट का आरोपी आदतन बदमाश बंटी अपने साथियो के साथ  फ़रार चल रहा था। मुखबिर की सूचना रतनपुर से पुलिस ने गिरफ़्तार किया है।अर्चना झा ने जानकारी दिया कि इसी मामले में एक अन्य आरोपी को पहले ही गिफ़्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। बंटी को भी जेल दाखिल कराया गया है।

                   

Back to top button
close