मेरा बिलासपुर

दो मजदूरों ने कर दिया गजब…थोक सब्जी मण्डी से 18 बोरी प्याज पर किया हाथ साफ..सीसीटीवी फुटेज से पकड़ाए हमला

बिलासपुर–सिरगिट्टी पुलिस ने सब्जी मंडी में प्याज चोरी के आरोपियों को पकड़ा है। पुलिस ने चोरी का प्याज ऑटो के साथ पकड़ा है। दोनों की गिरफ्तारी और घटना के बाद लोगों में प्याज चोरी को लेकर जमकर चर्चा है। तो दूसरी तरफ तिफरा सब्जी मण्डी व्यवसायियों में हड़कम्प भी है। व्यवसायियों की माने तो प्याज क्राइसिस के समय भी इस तरह की चोरी की घटना की घटना नहीं हुई है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

पुलिस के अनुसार तिफरा सब्जी मण्डी के सेठ मोहन मोटवानी ने थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराया। मोहन मोटवानी ने बताया कि थोक सब्जी का व्यवसाय करता है। तिफरा सब्जी मण्डी में उसका दूकान है। 21-22 मई की दरमियानी रात किसी ने 18 बोरी प्याज पार कर दिया है।

रिपोर्ट कायम करने के बाद पुलिस ने विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों को बताया। इसके बाद पुलस टीम ने सक्रियता दिखाते हुए तिफरा सब्जी मण्डी और उसके बाहर लगे आसपास के सीसीटीवी को खन्गाला। साथ ही मण्डी में काम करने वाले मजदूरों से पूछताछ को अंजाम दिया। पुलिस ने छानबीन के दौरान  सीसीटीवी फुटेज में 2 संदेहियों को चिन्हांकित किया।

पूछताछ में जानकारी मिली कि फुटेज में दिखने वाले दो व्यक्ति सब्जी मण्डी तिफरा मे काम करते हैं। दोनो का नाम धनीराम यादव और चंद्रभूषण ठाकुर है। पुलिस टीम ने दोनों को पकड़ा..पूछताछ में पहले तो दोनों ने अपराध से इंकार किया..सख्ती के बाद दोनो ने जुर्म कबूल किया।

आरोपियों के कब्जे से 18 बोरी प्याज और चोरी के दौरान उपयोग किए गए ऑटो रिक्शा को बरामद किया है। दोनों को विधिवत गिरफ्तार कर वैधानिक कार्यवाही की गयी है।

                   

Back to top button
close