मेरा बिलासपुर

मेला जा रही सगी बहनों को ट्रक ने रौंदा..मौके पर एक की मौत..दूसरी गंभीर रूप से घायल..नाराज ग्रामीणों ने घेरा ट्रक

मेला घूमने जा रही दो बहनों में एक की मौत..अमोरा कालेज के सामने हुआ हादसा

तखतपुर–( टेकचंद कारड़ा)—मेला घूमने जा रही दो बहनों को अमोरा कालेज के सामने ट्रक ने चपेट में ले लिया। एक ही मौके पर मौत हो गयी है। जबकि गंभीर रूप से घायल दूसरी बहन का इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस के अनुसार दोनो बहन ग्राम अमलीकापा की रहने वाली है। दोनो मेला देखने जा रही थीं। 
        जरहाभाठा थाना क्षेत्र के अमोरा कालेज के सामने ट्रक की चपेट में आने से दो बहनों में एक की मौत हो गयी है। जबकि दूसरी बहन गंभीर रूप से घायल है। घटना के बाद चालक फरार हो गया है। नाराज लोगों ने ट्रक को घेर लिया। जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी है।
               बताते चलें कि जरहागांव थाना स्थित दो नदी के संगम में बसे गांव अमोरा में प्रतिवर्ष की तरह इस साल भी पु्न्नी के दिन से मेला लगा है। अमोरा गांव समेत आस के लोग मेला देखने पहुंच रहे हैं। इसी क्रम में अमलीकांपा निवासी दो बहनें अपने पिता के साथ मेला देखने जा रही थी। बुधवार को करीब साढ़े चार बजे के आस पास अमोरा स्थित कालेज के सामने तेज रफ्तार में आ रहे ट्र्क ने मेला  देखने जा रही दो बहनों को चपेट में ले लिया।
 हादसे में एक बहन की मौके पर ही मौत हो गयी । गंभीर रूप से घायल दूसरी बहन का इलाज चल रहा है। घटना के बाद नाराज ग्रामीणों ने ट्रक को घेर लिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि छेरछारा के दिन से मेला भरा हुआ है।
मेला देखने जा रही एक बच्ची का नाम वर्मा पिता दिलेश्वर शर्मा की उम्र करीब सात साल है। हादसे में बड़ी बहन पूनम शर्मा की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि तनु की हालत गंभीर है।

किसको शह..किसकी मात..शुरू हुई अटकलबाजी...चुनावी पंडितों का दौड़ने लगा दिमागी घोड़ा...
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS