मेरा बिलासपुर

दो युवकों को सेल्फी लेना पड़ा महंगा, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत

woman-patwari-hanged-died,TI shoots female police officer,Lightning fell on the teacher talking in the phone, died,MBBS, दूसरे साल , छात्र , छठीं मंजिल, सुसाइड, जांच , पुलिस,aiims,rishikesh,second year,mbbs,student,suicide,,youth died in the enmity of the students, the police engaged in the investigation,Lucknow, Uttar Pradesh, Uttar Pradesh Police,,निर्वाचन आयोग (Election Commision) ,मतदाता पर्ची,death,chhattisgarh,school,teacher,election,raipur,

जयपुर- जयपुर के सेज थाना क्षेत्र में शनिवार शाम नेवटा बांध में नाव पलटने से पानी में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। थाना प्रभारी सतपाल सिंह ने रविवार को बताया कि शनिवार शाम नेवटा बांध में नाव के पलटने से नाव चालक और सुरेश गुर्जर, सक्षम तांबी, गौरव सहित चार लोग पानी में डूब गये। नाव चालक और गौरव तैर कर बाहर आ गये जबकि सुरेश गुर्जर और सक्षम तांबी की पानी में डूबने से मौत हो गईं।

उन्होंने बताया कि पानी के बीच में सेल्फी लेने के चक्कर में नाव पलट गई, जिससे यह हादसा हुआ। उन्होंने बताया कि सुरेश गुर्जर (25) का शव रविवार को बांध से निकाल लिया गया, जबकि सक्षम तांबी के शव की तलाश रविवार को भी जारी है। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गायब छात्रा तखतपुर में बरामद..दुष्कर्म का आरोपी भी गिरफ्तार..तोरवा पुलिस कार्रवाई में तीन जुआरी पकड़ाए
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS