केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने राजस्थान के अलवर से किया नामांकन, बड़ी जीत का किया दावा

Shri Mi
2 Min Read

केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने राजस्थान के अलवर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार के तौर पर बुधवार को अपना नामांकन भर दिया। यादव के नामांकन के दौरान अलवर से पूर्व लोकसभा सांसद एवं वर्तमान में तिजारा से विधायक महंत बालकनाथ सहित पार्टी के कई अन्य नेता मौजूद रहे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

भाजपा के चुनावी रणनीतिकारों में गिने जाने वाले भूपेंद्र यादव पहली बार लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं।

नमांकन करने से पहले भूपेंद्र यादव ने अलवर में एक बड़ा रोड शो किया और साथ ही अलवर के कंपनी बाग में एक चुनावी जनसभा को भी संबोधित किया।

कंपनी बाग की चुनावी जनसभा में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी शामिल हुए।

 भूपेंद्र यादव ने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाना चाहती है और अलवर की जनता सहित पूरे राजस्थान के मतदाताओं का प्यार और समर्थन भाजपा को मिल रहा है।

उन्होंने दावा किया कि राजस्थान में भाजपा लोकसभा की सभी 25 सीटें जीतने जा रही है।उन्होंने कहा कि अलवर का विकास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी है और वह प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी को लेकर अलवर के गांव-गांव हर ढाणी तक पहुंचेंगे और जनता का आशीर्वाद मांगेंगे।

अलवर से पूर्व लोकसभा सांसद एवं वर्तमान में तिजारा से विधायक महंत बालकनाथ ने कहा कि हमारे अलवर में सबसे बड़ी समस्या पानी की थी जिसे लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और राज्य की भाजपा सरकार ने काम किया है और अगले 5 वर्षों में इस पर और ज्यादा काम किया जाएगा।

अलवर में भूपेंद्र यादव की बड़ी और ऐतिहासिक जीत का दावा करते हुए उन्होंने कहा की राजस्थान की सभी 25 लोकसभा सीटों पर भाजपा का कमल खिलेगा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close