सामान्य सभा में हंगामा.. जब अध्यक्ष ने दिखाया तेवर…सदस्यों ने किया चुनाव का बहिष्कार

बिलासपुर,,,,महामया विहार चुनाव के दौरान जमकर हंगामा हुआ। हंगामा की वजह सर्वसम्मति से चुनाव कराने को लेकर हुआ । लेकिन वरिष्ठ सदस्यों के फैसले के खिलाफ कार्यवाहक अध्यक्ष विनोद वर्मा ने चुनाव कराने की मांग की । और इस दौरान उन्होंने कॉलोनी वासियों के खिलाफ नाराजगी भी जाहिर किया । इसके बाद कॉलोनी के वरिष्ठ सदस्यों ने चुनाव का बहिष्कार कर दिया । 

     महामाया विहार रहवासी कल्याण समिति की सामान्य सभा में जमकर हंगामा देखने को मिला। चुनाव अधिकारी के सामने ही कार्यवाहक अध्यक्ष और कॉलोनी के वरिष्ठ सदस्यों के बीच जमकर विवाद हुआ।  कॉलोनी के वरिष्ठ सदस्यों ने सर्वसम्मत से कार्यकारिणी गठन का परामर्श दिया। साथ ही चुनाव नहीं कराने की बात कही।

 इतना सुनते ही कार्यवाहक अध्यक्ष विनोद शर्मा ने चुनाव की मांग करते हुए सदस्यों को जमकर भला बुरा कहा। सामान्य सभा में हंगामा की स्थिति देख कालोनी के वरिष्ठ सदस्यों ने सामान्य सभा का बहिष्कार किया। साथ ही कार्यवाहक अध्यक्ष के प्रति नाराजगी भी जाहिर किया।

     बावजूद इसके कार्यवाहक अध्यक्ष विनोद शर्मा चुनाव की मांग करते हुए अपनी बातों पर डटे रहे। वरिष्ठ सदस्यों ने बताया कि कॉलोनी के लोग एक दूसरे से मिलजुल कर रहते हैं। हम नहीं चाहते कि लोगों के बीच हार जीत को लेकर किसी प्रकार का तनाव रहे। इसलिए सर्वसम्मति से अध्यक्ष समेत अन्य पदों के लिए मनोनयन किया जाय।  लेकिन कार्यवाहक अध्यक्ष ने मानने से इनकार कर दिया। ऐसी स्थिति में जहां कोई किसी की बात सुनने को तैयार ना हो और बात बात पर नाराजगी जाहिर करें। इस से अच्छा है कि चुनाव प्रक्रिया से दूर रहें। जिसे जो करना है  करें।

      सामान्य सभा और चुनाव का बहिष्कार करने वालों में प्रमुख रूप से राजेश दुबे रवीश शर्मा  मनीष मिश्रा गोपाल खन्ना दीपक श्रीवास्तव निखिल चिचोलकर, सिया चरण अग्रवाल, राम प्रताप अग्रवाल, ललित अग्रवाल, विजय चौकसे, कालोनी वासी शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.