कांच के ऊपर बैठकर उर्फी ने पार कर दी सारी हदें, ब्रालेट टॉप में दिए जबरदस्त पोज

Urfi Javed In Revealing dress: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद कोई पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करें और वह वायरल ना हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता. उर्फी का हर एक पोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है. ज्यादातर ये पोस्ट खबरों में उर्फी के अजीबोगरीब फोटोशूट को लेकर ही रहती हैं. दरअसल, अपने काम से ज्यादा उर्फी अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से ही खबरों में होती है. कभी जूट के बोरे से कपड़े बना लेती हैं तो कभी शीशे की तो कभी सिर्फ फोटो लगाकर कपड़े बना लेती हैं.

हाल ही में उर्फी ने एक पोस्ट किया है, जिसमें कुल तीन तस्वीरें है. इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि कैसे ब्लू ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर उर्फी कांच के ऊपर बैठकर बोल्ड अदाएं दिखा रही हैं. एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं.

अपने हॉट फोटोशूट को लेकर एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में है. हर बार की तरह जहां कुछ यूजर्स उर्फी की तारीफों की पुल बांध रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स जमकर एक्ट्रेस को ट्रोल भी कर रहे हैं. सिंगर सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर उर्फी को गोली मारे जाने की बात कही थी जिस पर उर्फी का रिएक्शन भी आया था.

बता दें कि उर्फी बिग बॉस ओटीटी के बाद ज्यादा चर्चा में आई. वह बिग बॉस ओटीटी में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई थी, वहीं घर से बेघर होने वाली पहली सदस्य बनी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *