इंडिया वाल

Uttarakhand Loksabha Result- पाँचों सीट पर क्लीन स्वीप,कार्यकर्ताओं ने CM को कंधे पर उठाया

Uttarakhand Loksabha Result- देहरादून/ उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों पर जीत की हैट्रिक लगाने से प्रदेश भाजपा में जश्न का माहौल है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंड में पांचों सीटों पर क्लीन स्वीप करने का श्रेय पार्टी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत को दिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

Uttarakhand Loksabha Result-इसके लिए उन्होंने प्रदेश की देवतुल्य जनता का आभार प्रकट किया है। पांचों सीटों पर भारी अंतर से भाजपा प्रत्याशियों की जीत के बाद मंगलवार की शाम मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में पहुंचे।

Uttarakhand Loksabha Result- जश्न मना रहे कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री को कंधों पर उठा लिया और ‘धाकड़ धामी’ जिंदाबाद के नारे लगाए। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भारतीय जनता पार्टी को ऐतिहासिक विजय दिलाने के लिए जनता का आभार व्यक्त किया।

Uttarakhand Loksabha Result- उन्होंने इस शानदार जीत को पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत के साथ ही पदाधिकारियों के मार्गदर्शन का परिणाम बताया। धामी ने कहा कि राज्य के सर्वांगीण विकास के लिए प्रदेश की जनता ने प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन एवं राज्य सरकार द्वारा संचालित जन कल्याणकारी कार्यों पर अपनी मुहर लगाई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का उत्तराखंड के प्रति विशेष लगाव है तथा देवभूमि प्रधानमंत्री के दिल में बसता है, जिसके फलस्वरूप उन्होंने दो लाख करोड़ से अधिक की योजनाओं की स्वीकृति उत्तराखंड को प्रदान की। प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट के नेतृत्व में हमें यह सफलता मिली है। हम सब उनका अभिनंदन करते है।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close