मेरा बिलासपुर

जिले के दिग्गज भाजपा नेता करेंगे प्रचार…धरम,अरूण, सुशांत को ओडिशा, झारखण्ड,हिमांचल की जिम्मेदारी…मांगेंगे वोट

बिलसापुर—ओडिशा समेत प्रदेश के अन्य लोकसभा क्षेत्र में जिले के दिग्गज भाजपा नेता स्थानीय प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगेगे। धुँआधार आमसभा को संबोधित भी करेंगे। जिला भाजपा कार्यालय से भाजपा नेता प्रणव शर्मा ने बताया कि अरुण साव उड़ीसा,धरमलाल कौशिक झारखंड में वोट मांगेंगे। बेलतरा विधायक सुशांत शुक्ला हिमाचल में नजर आएंगे। भूपेन्द्र सवन्नी, पूर्व विधायक रजनीश सिंह और डा बांधी को संगठन ने प्रचार प्रसार की जिम्मेदारी जमशेदपुर लोकसभा का दिया है।
छत्तीसगढ़ में तीसरे चरण में सभी लोकसभाओं में चुनाव सम्पन्न होने के बाद अब देश के ने अन्य हिस्सों में आगामी चार चरण को लेकर प्रचार प्रसाद टीम का एलान किया है। भाजपा प्रदेश संगठन ने प्रदेश के मंत्रियों और विधायकों समेत पूर्व विधायको और संगठन के पदाधिकारियों के नाम का एलान कर दिया है। चुनाव प्रचार प्रसार के लिए जिले से 6 नेताओं को शामिल किया है।
छत्तीसगढ़ सरकार के  डिप्टी सीएम अरूण साव को उड़ीसा राज्य के कालाहांडी,संबलपुर और बरगढ़ समेत तीन लोकसभाओं की जिम्मेदारी दी गयी है। प्रदेश के बड़े नेताओं में शुमार बिल्हा विधायक धरमलाल कौशिक को संगठन ने झारखण्ड राज्य के जमशेदपुर लोकसभा का प्रभार दिया है। बेलतरा विधायक सुशांत शुक्ला हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर लोकसभा संसदीय क्षेत्र में केन्द्रीय मंत्री रहे अनुराग ठाकुर के लिए वोट मांगेगे।
जिला भाजपा प्रवक्ता प्रणव शर्मा ने बताया कि प्रदेश भाजपा संगठन ने उपाध्यक्ष भूपेन्द्र सवन्नी को जमशेदपुर लोकसभा में जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा की जिम्मेदारी दी है। पूर्व विधायक रजनीश सिंह को पोटका विधानसभा और डा कृष्णमूर्ति बांधी को बहरागुड़ा विधानसभा में चुनाव प्रचार प्रसार का कमान थमाया गया है। प्रणव ने बताया कि पूर्व विधायक सौरभ सिंह को घाटसीला विधानसभा की जिम्मेदारी दी गयी है।
                   

Join Our WhatsApp Group Join Now
Back to top button
close