मेरा बिलासपुर

दिग्गजों ने किया परिवार के साथ मतदान..अमर,धरम, सुशांत ने तोखन को जीताया…पूर्व विधायक ने कहा..देवेन्द्र बनेंगे बिलासपुर की आवाज

बिलासपुर—देर शाम मतदान की प्रकिया पूरी हुई। इसके पहले आम और खास सभी लोगों ने मतदान केन्द्र पहुंचकर अपने अधिकारों का उपयोग किया। खासकर नेताओं ने अपने प्रत्याशी की जीत का दावा किया। इसी क्रम में अमर अग्रवाल, धरमलाल कौशिक,सुशांत शुक्ला ने मतदान कर तोखन साहू की जीत की बात कही। पूर्व नगर विधायक शैलेष पाण्डेय ने परिवार के साथ मतदान कर देवेन्द्र यादव की जीत का दावा किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

 मतदान के बाद अमर अग्रवाल ने परिवार के साथ फोटो खिंचवाया। अमर ने बातचीत के दौरान दावा किया कि नरेन्द्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। प्रदेश की सभी 11 सीट भाजपा की झोली में आ रही है। अमर ने बताया कि देश दुनिया में भारत का नाम बुलन्द करने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दुनिया के ताकतवर नेताओं में एक हैं। भारतवासियों ने इस बार प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के नाम पर मतदान किया है।

धरमलाल कौशिक ने भी परसदा स्थित परिवार के साथ मतदान किया। उन्होने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि प्रदेश ही नहीं बल्कि देश में मोदी लहर चल रही है। लोग बढ़चढ़कर मतदान में हिस्सा लिया है। कांग्रेस के खिलाफ वोटिंग कर तीसरी बार नरेन्द्र मोदी को मतदान किया है। धरम ने बताया कि देश का पिछले दस सालों में तेजी के साथ विकास हुआ है। कांग्रेस के झूठे वादों और अफवाहों को बिलासपुर की जनता ने जवाब दे दिया है।

सुशांत शुक्ला ने भी अपने विधानसभा क्षेत्र स्थित मतदान केन्द्र पहुंचकर मतदान किया। शुक्ला ने बताया कि बिलासपुर में तोखन साहू की जीत निश्चित है। मात्र पांच महीनों में प्रदेश सरकार ने किए गए सभी वादों को पूरा किया है। एक बार फिर बिलासपुर में भाजपा का झण्डा बुलन्द होगा। केन्द्र में मोदी सरकार की ताजपोशी होगी।

पूर्व नगर विधायक कांग्रेस नेता शैलेष पाण्डेय ने भी परिवार के साथ मतदान किया है। शैलेष ने बताया कि पिछले तीस सालों से बिलासपुर का विकास पूरी तरह से ठप है। भाजपा सांसदों ने दिल्ली में बैठकर सिर्फ बिलासपुर के विकास को ठेंगा दिखाया है। इस बार कांग्रेस की जीत निश्चित है। मतलब दिल्ली में बिलासपुर की आवाज को देवेन्द्र यादव  मुखरता के साथ पेश करेंगे। बिलासपुर का तेजी से विकास होगा। जनता ने कांग्रेस और राहुल गांधी की आवाज बनकर मतदान किया है।

                   

Back to top button
close