जानिए वोडाफोन-आइडिया का सबसे बेहतरीन प्लान ऑफर, रोजाना मिल रहा 4 जीबी डेटा-कॉलिंग

नई दिल्ली-वोडाफोन-आइडिया अपने यूजर्स के लिए सबसे बेहतरीन और चुनिंदा प्लान ऑफर लेकर आते रहते हैं. वहीं अब कपंनी अपने ग्राहकों को तीन प्रीपेड प्लान्स में डबल डेटा ऑफर कर रही है. इन प्लान्स की कीमत 699 रुपये, 449 रुपये और 299 रुपये है. वोडाफोन-आइडिया के यह तीनों प्लान हर रोज 2 जीबी डेटा वाले हैं, जिनमें पिछले काफी दिनों से ऑफर के तहत रोज 4 जीबी डेटा दिया जा रहा है. यहां तक की इन प्लान में एक प्लान ऑफर ऐसा भी है जिसमें करीब 2 रुपये में 1 जीबी डेटा मिल रहा है. जी हां आपने बिल्कुल ठीक पढ़ा है, 2 रुपये में 1 जीबी डेटा मिल रहा है. आइए आपको बताते हैं उस प्लान ऑफर के बारे में.

यह प्लान ऑफर है वोडाफोन-आइडिया का 449 रुपये वाला, जिसकी सारी जानकारी हम आपको देने वाले हैं. दरअसल, वोडाफोन-आइडिया के 449 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को हर दिन 2 जीबी डेटा मिलता था. जो अब डबल हो गया है यानी ऑफर के तहत अब हर रोज 4 जीबी डेटा दिया जा रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिन की है. यह प्लान ऑफर वोडाफोन-आइडिया का सबसे बेहतरीन ऑफर्स में से एक है. इसमें यूजर्स को कुल 224 जीबी डेटा मिल जाता है. अब 449 को 224 से भाग देने पर पता चलता है कि ग्राहकों को करीब 2 रुपये के खर्च में 1 जीबी डेटा मिल रहा है.

इस प्लान में डेटा के अलावा भी सब कुछ अच्छा है. सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस मिलते हैं. ग्राहकों को Vi Movies & TV का मुफ्त एक्सेस दिया गया है. इसमें ‘वीकेंड रोलअवर’ की सुविधा भी मिलती है. इसका मतलब है कि सोमवार से शुक्रवार तक डेली डेटा में से जो भी बच जाता है उसका इस्तेमाल शनिवार और रविवार को किया जा सकता है. यह अब तक की सबसे खास सुविधा है, जो हर प्लान के साथ नहीं मिलती, इसलिए यह प्लान यूजर्स को काफी आकर्षित करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *