400 लोगों को शिकार बनाने वाला तांत्रिक 10 साल पहले चलाता था टैक्सी, महिलाओं से कहता…..

दिल्ली-रेप के मामले में गिरफ्तार दिल्ली (Delhi) के ढोंगी तांत्रिक राजेंद्र कुमार वाल्मीकि (Baba Rajendra Kumar Valmiki) के मामले में हर दिन नए चौंकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं. अजमेर पुलिस (Ajmer Police) की अभी तक की जांच में सामने आया है कि आरोपी का नेटवर्क अजमेर नहीं बल्कि देशभर में कई शहरों तक फैला हुआ था जहां कितने ही लोगों को उसने अपना शिकार बनाया. तंत्र-मंत्र से भूत-प्रेत भगाने का दावा करने वाला ढोंगी तांत्रिक दिल्ली में टैक्सी चलाने का काम करता था. पुलिस को पता चला है कि आरोपी अपने चेलों और अंध भक्तों की मदद से लोगों के घरों में घुस जाता फिर वहां महिलाओं को न्यूड होकर उसके साथ में पूजा करने के लिए कहता और उनका रेप (rape) करता था. हालांकि पुलिस का कहना है कि बदनामी के डर से महिलाएं आरोपी के सामने भी नहीं आना चाहती है, वहीं पुलिस का मानना है कि आगे की पूछताछ में और भी कई खुलासे हो सकते हैं.

आदर्श नगर थाना पुलिस की अभी तक की जांच में पता चला है कि आरोपी 10 साल पहले एक टैक्सी चालक था लेकिन अच्छी कमाई नहीं होती थी. इसी दौरान वह लोगों को भूत-प्रेत का खौफ दिखाकर एक दिन तांत्रिक बन गया. पुलिस की पूछताछ में तांत्रिक ने दावा किया है कि वह 400 लोगों को तंत्र-मंत्र से ठीक कर चुका है.

कई वारदातों का हो सकता है खुलासा

आदर्श नगर थानाधिकारी सुगन सिंह ने जानकारी दी कि आरोपी ढोंगी तांत्रिक राजेंद्र कुमार वाल्मीकि पूछताछ में पुलिस का सहयोग नहीं कर रहा है. राजेंद्र लगातार अपनी बातें घुमा रहा है. पुलिस का कहना है कि राजेंद्र से पूछताछ के बाद रेप से जुड़ी कई वारदातों का भी खुलासा हो सकता है.वहीं आदर्श नगर थाना पुलिस गुरुवार को राजेंद्र को दिल्ली लेकर आएगी जहां पीड़ित परिवारों के सामने बैठाकर उससे पूछताछ की जाएगी. वहीं पुलिस का यह भी मानना है कि इस पूरी वारदात के पीछे का मास्टरमाइंड और गिरोह से जुड़े अन्य लोगों की जांच की जा रही है.

बदनामी के डर से चुप पीड़ित महिलाएं

पुलिस पड़ताल में सामने आया कि दिल्ली में भी आरोपी राजेंद्र कुमार वाल्मीकि ने तंत्र-मंत्र के जरिए कई महिलाओं के साथ रेप किया. आदर्श नगर थाना अधिकारी सुगन सिंह बताते हैं कि पीड़ित महिलाएं अब समाज और परिवार की बदनामी के डर से सामने नहीं आना चाह रही हैं. वहीं परिवार के लोग भी ढोंगी तांत्रिक पर विश्वास करते हैं.पुलिस को पता चला कि तांत्रिक राजेंद्र सिंह अपने चेलों को व्हाट्सएप चैटिंग के जरिए छोटे परिवारों पर नजर रखने के लिए कहता और उनकी जानकारियां हासिल करता था. वहीं परिवारों की जानकारी मिलने के बाद वह लोगों को गुमराह कर अपने जाल में फंसाता था.पुलिस को आरोपी तांत्रिक के मोबाइल से कई चैटिंग और पैसों की लेनदेन के स्क्रीनशॉट मिले हैं वहीं पुलिस को यह भी पता चला है कि आरोपी जुआ खेलने का भी आदी है जिसने जुए-सट्टे में लाखों रुपये भी गंवाए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *