videoःबाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश..पुलिस टीम की संयुक्त कार्रवाई..5 लाख का कीमती वाहन जब्त..चोरी के 3 आरोपी पकड़ाया 1 खरीददार

बिलासपुर— पुलिस ने शहर में मोटरसाकत चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने पांच मोटरसायकल और  चार स्कूटी को बरादमद किया है। चोरी के तीन आरोपी समेत एक खरीददार को भी धर दबोचा है। बरामद वाहनों की कीमत करीब पांच लाख रूपयों से अधिक है।

                 एडिश्नल एसपी उमेश कश्यप ने खुलासा मोटरसायल चोरी के नेक्सस का पर्दाफाश किया है। पुलिस अधिकारी ने बताय कि पुलिस कप्तान के निर्देश पर लगातार मोटरसायकल चोरी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शहर में हो रही मोटर सायकल और स्कूटी चोरी को लेकर मुखबीर का जाल फैलाया। इसी दौरान कुछ संदेहियों की जानकारी मिली।

                  मुखबीर ने बताया कि असलम खान अपने साथी ललित साहू और ललित तिवारी के साथ होन्डा स्कूटी से फर्राटा भर रहे है। असलम मोटरसायकल चोरी के आरोप में जेल भी जा चुका है।  खबर मिलते ही सिविल लाइन पुलिस ने थानेदार शनिप रात्रे की अगुवाई में असलम लवकुश तिवारी और ललित साहू को इमलीपारा में घेराबन्दी कर पकड़ा गया। साथ ही आरोपियों के कब्जे से होण्डा स्कूटी को भी बरामद किया गया। 

                   एडिश्नल एसपी ने बताया कि कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपियों ने व्यापार विहार से होन्डा शाइन, अग्रसेन चौक से एक्टीवा, बृहस्पति बाजार से पल्सर 2 एक्टीवा, पुराना बस स्टैण्ड से पल्सर, नेहरू  चौक से सीडी डीलक्स, कलेक्टर परिसर से टीवीएस अपाचे, समेत कुल 9 वाहन चोरी का अपराध कबूल किया। सभी गाड़ियों को पुलिस ने बरामद कर लिया है।

                       उमेश कश्यप ने बताया कि आरोपी असलम और ललित साहू चोरी की स्कूटी का इंजन लगाकर अपनी स्कूटी चला रहे थे। इसके अलावा चोरी की सीडी डीलक्स के खरीददार देवकुमार को भी हिरासत में लिया गया है। आरोपियों के पास से करीब पांच लाख रूपयों से अधिक कीमती चोरी के वाहनों को बरामद कर लिया गया है। 

        एडिश्नल एसपी ने बताया कि पकड़े गए चारो आरोपियों के खिलाफ अलग अलग धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया है। आरोपियों का नाम असलम खान निवासी यदुनन्दननगर, लवकुश तिवारी निवासी यदुनन्दन नगर, ललित साहू निवासी मध्यनगरी चौक कल्लू बाड़ा और खरीददार देवकुमार राजपूत निवासी तैयबा चौक है।

                             

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *