Video: पैसे लेकर फिल्मों को प्रमोट करते हैं कपिल शर्मा, अजय देवगन संग खुलेआम पकड़े गए

नई दिल्ली– जब से द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) की शुरुआत हुई है तब से ही इस शो में सेलेब्स गेस्ट बनकर आ रहे हैं. जहां ये स्टार्स मौजमस्ती के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी कई मजेदार बातों का खुलासा करते नजर आते हैं. कपिल भी आदतन इनकी खिंचाई करने से बाज नहीं आते हैं. इतना ही नहीं इस फेमस लाफ्टर शो में स्टार्स अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचते हैं. इस बार कपिल के शो में अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ को प्रमोट करने पहुंचे. इस दौरान एक वीडियो सामने आया है जो काफी चर्चा में है.  सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए

दरसअल, वायरल हो रहे इस वीडियो में कपिल ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ की खूब तारीफ कर रहे हैं और सभी से इसे देखने की अपील कर रहे हैं. इस बीच अजय देवगन आते हैं और कैमरे की ओर इशारा करके कहते हैं कि ‘इसे बंद करना.’ इसके बाद अजय देवगन कपिल को पैसे देते हैं.

पैसे गिनने के बाद कपिल शर्मा कहते हैं कि 1200 में हमारी डील हुई थी. इस पर अजय देवगन उन्हें इतने पैसे में ही एडजस्ट करने के लिए कहते है. जिसके बाद कपिल पैसे जेब में रख लेते हैं और चले जाते हैं. फिलहाल कपिल के इस फनी वीडियो पर फैंस मजेदार कमेंट दे रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *