इंडिया वाल

VIDEO-सुशांत सिंह राजपुत की मौत पर कंगना रनौत ने कहा-‘ये सुसाइड नहीं,प्लांड मर्डर था’,बॉलीवुड पर फूटा गुस्सा

मुंबई।बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रविवार को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। वही एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए सुशांत की मौत के लिए बॉलीवुड को जिम्मेदार ठहराया है। कंगना साफतौर पर कह रही हैं कि ये सुसाइड नहीं था बल्कि ये मर्डर है। सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए

इसके साथ ही कंगना रनौत ने कहा कि ”सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने हम सबको झकझोर कर रख दिया है। लेकिन कुछ लोग जो इस चीज में माहिर हैं कि कैसे एक नेरेटिव चलाना है। वो इस तरह से चला रहे हैं कि जिन लोगों का दिमाग कमजोर होता है..वो डिप्रेशन में आते हैं और सुसाइड कर लेते हैं।” 

कंगना रनौत ने कहा, ”जो पढ़ाई में काफी अच्छा है उसका दिमाग कमजोर कैसे हो सकता है? आप उनके (सुशांत) कुछ लास्ट पोस्ट देखें तो वो कह रहे हैं कि मेरी फिल्में देखों। मेरा कोई गॉड फादर नहीं है। मुझे निकाल दिया जाएगा इस इंडस्ट्री से। वो अपने इंटरव्यू में जाहिर कर रहे हैं कि मुझे ये इंडस्ट्री क्यों नहीं अपनाती है? मैं यहां अकेला महसूस करता हूं। उन्हें ‘काई पो छे’ डेब्यू का कोई एक्नॉलेजमेंट नहीं मिला या केदारनाथ..या फिर धोनी। गली बॉय जैसी वाहियात फिल्म को अवार्ड मिल जाता है लेकिन ‘छिछोरे’ को कोई अवार्ड नहीं मिलता है। मैं खुद जो फिल्म डायरेक्ट करती हूं उसे ये लोग फ्लॉप घोषित कर देते हैं। मुझ पर 6 केस क्यों डाले गए। क्यों मुझे जेल में डालने की कोशिश की गई और जो लोग सुशांत के बारे में लिख रहे हैं कि वो साइकोटिक है.. एडिक्ट है।

Aaj ka Rashifal: मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा,

उन लोगों को संजय दत्त की एडिक्ट काफी क्यूट लगती है। वो लोग मुझे मैसेज करते हैं कि तुम्हारा बहुत डिफिकल्ट टाइम है। तुम ऐसा वैसा स्टेप मत उठा लेना। ऐसा क्यों कहते हैं मुझे ये। क्यों मेरे दिमाग में डालना चाहते हैं कि आप सुसाइड कर लीजिए। तो ये सुसाइड नहीं था मर्डर था। लेकिन सुशांत की गलती यही है कि वो उनकी बात मान गया। उन्होंने कहा तुम वर्थलेस हो और वो मान गया। वो चाहते हैं कि वो इतिहास लिखें कि सुशांत कमजोर दिमाग का था। वो ये नहीं बताएंगे की सच्चाई क्या है।”

बता दें, सुशांत के मामा ने कहा है कि, ”वो आत्महत्या नहीं कर सकता है। पुलिस को इस पूरे मामले की जांच करनी चाहिए। उसकी मौत के पीछे कोई साजिश लगती है। उसकी हत्या की गई है।” फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ भी की है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS