VIDEOः मध्यप्रदेश की 180 लीटर महंगी शराब बरामद.स्विफ्ट कार जब्त .सहायक आयुक्त ने बताया..कुछ इस अंदाज में पकड़ाया फरार शराब तस्कर

बिलासपुर—- जांजगीर आबकारी टीम ने मध्यप्रदेश की विदेशी महंगी शराब को बरामद किया है। आरोपी को पीछा करने के बाद टीम ने अपने कब्जे में किया है। आरोपी के पास से आबकारी टीम को करीब 180 लीटर बरामद किया गया है। यह जानकारी सहायक आयुक्त आबकारी विजयसेन शर्मा ने दी है।

                कलेक्टर जांजगीर के निर्देश पर  जिला आबकारी सहायक आयुक्त विजयसेन शर्मा की अगुवाई में आबकारी टीम ने शराब तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। विजय सेन शर्मा ने बताया कि मुखबीर से लगातार जानकारी मिल रही थी। कुछ तस्कर गुपचुप तरीके से मध्यप्रदेश समेत अन्य राज्यों की महंगी शराब को जिले खपा रहे है।

180 लीरटर शराब और कार जब्त

                 इसी बीच मुखबीर ने बताया कि लछनपुर गांव में रंंजीत सिंह पिता बलीराम सिंह के रिहायसी मकान में अन्य राज्य से शराब लाकर छिपाया गया है। जानकारी मिलते ही टीम ने बताए गए मकान में दबिश देकर रंजीत सिंह की मारूती स्वीफ्ट डिजायर कार को अपने कब्जे लिया। बरामद कार का नम्बर CG13 UB8555 है।

               सहायक आयुक्त ने बताया कि स्वीफ्ट कार की तलाशी के दौरान कुल 20 पेटियों से 1000  पाव की शीशियों को जब्त किया गया। कुल 180 लीटर मध्य प्रदेश राज्य की विदेशी मदिरा समेत  गोवा व्हिस्की बरामद किया गया।

                180 लीटर विदेशी मदिरा गोवा व्हिस्की और  मारूती स्वीफ्ट डिजायर कार CG13 UB8555 को जब्त किया गया। आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम 1915 की धारा 34(1)क, 34 (2), 36 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया

फिल्मी स्टाइल में पीछा के बाद पकड़ाया आरोपी

                      छापामारी के दौरान आरोपी मौके से फरार पाया गया। मामले की जानकारी पुलिस कप्तान पारूल माथुर को दी गयी। इसके बाद आबकारी टीम ने पुलिस प्रशासन की मदद से  विशेष अभियान चलाते हुए फरार आरोपी का लोकेशन ट्रेस किया। संयुक्त टीम ने आरोपी रंजीत सिह को पीछा करते हुए मनोहर पोल्ट्री फार्म के पास हसौद-डभरा रोड़ से धर दबोचा।

               विजय सेन शर्मा ने बताया कि कार्यवाही में सहायक जिला आबकारी अधिकारी अनिल श्रीवास्तव,  नितिन शुक्ला, आबकारी उप निरीक्षक छबिलाल पटेल, महेश राठौर, गौरव दुबें,  दिलीप प्रजापति, मुख्य आरक्षक राजकुमार कश्यप, आरक्षक गौरव स्वर्णकार, राजेश यादव और  नगर सैनिकों समेत स्टाफ का विशेष योगदान रहा। 

करेंगे बड़ी और सख्त कार्रवाई

            आबकारी सहायक आयुक्त ने कहा कि क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री को किसी भी सूरत में बर्दास्त नहीं किया जाएगा। जरूरत के अनुसार पुलिस टीम के साथ कोचियों और तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान भी चलाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *