शराबियों ने मिलकर आरक्षक को बेदम पीटा….मारपीट में लड़की भी शामिल…सुने..एडिश्नल एसपी ने बताया मारपीट की वजह

BHASKAR MISHRA

बिलासपुर—-सिरगिट्टी थाना क्षेत्र स्थित तिफरा सब्जी मण्डी के पास दो कोचियों ने सिविल लाइन आरक्षक को सरेआम डंडों से पीटकर घायल कर दिया है। पुलिस अधिकारी के अनुसार घटना एक दिन पहले यानी 10 जनवरी शाम चार बजे के आसपास की है। आरक्षक की शिकायक के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि महिला आरोपी की तलाश की जा रही है।

एडिश्नल एसपी अर्चना झा ने बताया कि आज सोशल मीडिया में आरक्षक के साथ मारपीट का वीडियो सामने आया है। पतासाजी के दौरान जानकारी मिली कि वीडियो सिरगिट्टी थाना क्षेत्र स्थित तिफरा सब्जी मण्डी के पास का है। वीडियो में पुलिस कर्मी के साथ एक लड़की और एक व्यक्ति मारपीट करते नजर आया है। मामले में पीड़ित आरक्षक ने सिरगि्ट्टी थाना पहुंचकर अपराध दर्ज कराया।

 पीड़ित सिविल लाइन थाना आरक्षक अजीत सिंह ने बताया कि 10 जनवरी की दोपहर 3.30 बजे सब्जी मण्डी तिफरा गया था। शराब दुकान के बाद चिल्हर  और लक्की ठाकुर ने घेरकर शराब के लिए 200 रूपये मांगा । मना करने पर आरोपियों ने माॅ बहन की गंदी गंदी गालियाॅ देकर मारना पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान उसे गंभीर चोट पहुंची है।

 एडिश्नल एसपी अर्चना झा ने बताय कि  विवेचना के दौरान आरोपी राजेश साहू उर्फ चिल्हर को बस स्टैण्ड तिफरा से पकड़ा गया। आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि अपने साथी लक्की ठाकुर के साथ मिलकर मारपीट किया है। आरोपी राजेश साहू को आईपीसी की धारा 327,294,323,506,34 गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा गया है। प्रकरण के अन्य आरोपी की पतासाजी की जा रही है।

  एडिश्नल एसपी ने बताया कि आरक्षक छुट्टी पर था। यदि उसके खिलाफ शिकायत मिलती है तो हम जांच करेंगे। बहरहाल आरक्षक मौके पर कैसे पहुंचा….इसकी जानकारी भी लेंगे।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close