मेरा बिलासपुर

निगम कर्मचारी के गले में तार लपेटकर मारने का प्रयास..अतिक्रमण हटाने के दौरान दो भाइयों ने किया हमला.. आरोपी गिरफ्ताररयास

साइंस कालेज के पास निगम दस्ते पर आरोपियों ने किया हमला

बिलासपुर— अतिक्रमण हटाने के दौरान नाराज लोगों ने निगम कर्मचारी पर हमला किया है। शिकायत के बाद आरोपियों के खिलाफ थाना सरकन्डा में अपराध दर्ज किया गया । सरकन्डा थाना प्रभारी फैजूल होदा शाह ने बताया कि हमला करने के आरोप में चिंगराजपारा निवासी दो लोगों को अलग अलग धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है।
 अतिक्रमण के खिलाफ लगातार कार्रवाई के क्रम में निगम की टीम अरपा पार  साइंस कालेज के आस पास अतिक्रमणकारियों के खिलाफ अभियान चलाने पहुंची। अतिक्रमण हटाने के दौरान लोगों ने जमकर विरोध किया। पुलिस की टीम भी घटना स्थल पर नजर आयी। 
अभियान के दौरान कुछ लोगों दस्ता प्रभारी प्रमील शर्मा पर हमला कर दिया। इस दौरान दो भाइयों प्रमील शर्मा के गले में बिजली का तार लपेटकर गला घोटने का प्रयास किया। लेकिन निगम कर्मचारियों के प्रयास से आरोपियों से किसी तरह प्रमील शर्मा को बचाया गया। निगम कर्मचारी प्रमील शर्मा और अन्य लोगों ने सरकन्डा थाना पहुंचकर लिखित शिकायत दर्ज कराया।
 
सरकन्डा थाना प्रभारी फैजूल होदा शाह ने बताया कि लिखित शिकायत के बाद आईपीसी की धारा 186 332 353 34 के तहत एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की पतासाजी शुरू हुई। आरोपी गोल्डी गुप्ता पिता गोरेलाल गुप्ता, भावेश गुप्ता पिता गोरेलाल गुप्ता को गिरफ्तार किया गया है। 

 

मौन रहकर हवाई सेवा आंदोलन.. अरपांचल समिति का मिला समर्थन.. सभी ने किया दिग्गज कांग्रेसी को याद
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS