वीडियोः मारपीट करने वाला भाजपा नेता अभी भी फऱार .. अमन पसंद की दुहाई देने वालों का बेनकाब हुआ चेहरा

बिलासपुर–सोशल मीडिया में वायरल मारपीट की वीडियो जांच के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मारपीट का मास्टर फीस अभी भी पुलिस गिरफ्त से दूर है। पुलिस के अनुसार जल्द ही मुख्य आरोपी को भी पकड़ लिया जाएगा। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो में दुकानदार से मारपीट का मुख्य आरोपी तामेश कश्यप भाजपा का नेता है। भाजपा के ही कुछ नेता तामेश को ना केवल पुलिस से बचा रहे हैं..बल्कि संरक्षण भी दे रहे हैं।

                                   जानकारी देते चलें कि 8 सितम्बर को राजीव प्लाजा स्थित दुकान के सामने ठेला संचालक से मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ।  वी़डियो की सच्चाई पता लगाने के बाद तारबाहर पुलिस ने पीड़ित को रिपोर्ट दर्ज कराने को कहा। लेकिन उसने एफआईआर दर्ज कराने से इंकार कर दिया। 

               इसी बीच पुलिस ने मारपीट करने वाले तीन आरोपियों भूपेन्द्र शर्मा, शुभम् रजक और नारायण पात्रे को पकड़ लिया।  पुलिस के अनुसार तामेश और राहुल समेत अन्य को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। लेकिन जानकारी यह भी मिल रही है कि भाजपा युवा मोर्चा रेल मण्डल अध्यक्ष को भाजपा के ही कुछ नेता पुलिस से बचा रहे हैं। सूत्रों की माने ने तो फरार आरोपी तामेश कश्यप को बचाने और छिपाने में भाजपा के ही कुछ क्षेत्रीय धुरंधर नेताओं की भूमिका है।

                         बताते चलें कि मारपीट के बाद पुलिस के खिलाफ कुछ वरिष्ठ भाजपा नेताओं से संरक्षण प्राप्त युवा नेता तीन साल पहले रेलवे मण्डल का अध्यक्ष रह चुका है। इस दौरान उसने कई घटनाओं को अंजाम भी दिया है। वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी खुद को बचाने पुराने नेताओं के आशीर्वाद पाकर छिपा है।

        इधर पुलिस का दावा है कि फरार आरोपी तामेश और राहुल को जल्द ही पकड़ लेंगे। देखते हैं कि पुलिस कितना कामयाब होती है। बहरहाल मारपीट का वीडियो उजागर होने के बाद बिलासपुर में अमन शांति की बात करने वाले भाजपा नेताओं का मुंह बन्द है। जानकारी देते चलें कि कुछ साल पहले तारबाहर थाना में घुसकर स्टाफ से धक्कामुक्की और मारपीट करने अमन पसंद की दुहाई देने वाले भाजपा नेताओं ने अब फरार आरोपी को बचाने पूरी ताकत झोंक दिया है।

Tags:,

Leave a Reply

Your email address will not be published.