बैठक में बिफरे बृजमोहन..कहा..हवा हवाई की बातें नही..बिलासपुर में चल क्या रहा है

बिलासपुर—भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रदेश तिरंगा अभियान के संयोजक बृजमोहन अग्रवाल एक दिवसीय प्रवास पर बिलासपुर पहुंचे। झणडा अभियान की तैयारियों को लेकर नेताओं के साथ बैठक किया। किसी प्रकार की तैयारी नहीं पाए जाने पर जिला अध्यक्ष रामदेव कुमावत समेत  जिले के सभी पदाधिकारियों को जमकर फटकारा। उन्होने कहा कि आखिर झण्डा आएगा कब और बटेगा कब। समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर बिलासपुर में हो क्या रहा है। 
                    तिरंगा  की तैयारियों का जायजा लेने पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल बिलासपुर पहुंचे। बैठक में तैयारियों को लेकर किसी प्रकार का उत्साह नहीं दिखाई देने पर बैठक में मोजूद जिला अध्यक्ष समेत सभी नेताओं को जमकर फटकारा। प्रदेश तिरंगा संयोजक ने कहा कि आज 10 तारीख होने जा रही है। हम समझ रहे थे कि पूरी तैयारी हो चुकी है। यहां आकर पता चलता है कि झण्डे नहीं है..डण्डे नहीं है।
                 भाषण के दौरान बृजमोहन मंच की तरफ देखते हुए जिला अध्यक्ष से सवाल किया। जिला अध्यक्ष ने बताया कि झण्डा आ जाएगा। हम उसका वितरण भी समय पर कर लेंगे। 
            इतना सुनते ही बृजमोहन ने आग बबूला हो गए। उन्होने कहा कि..हवा हवाई वाली बात नहीं चलेगी। हमने 5 तारीख को पांच हजार झण्डे का आर्डर दिया..आज दस तारीख को मिला है। आपको कब झण्डा मिलेगा..कब बटेगा..एक दिन में दो सौ से अधिक झण्डा  नहीं बाट सकते है। एक हजार झण्डा बांटने में पांच दिन लगेगा।
       बृजमोहन के नाराज होते ही जिला अध्यक्ष ने जवाब देने जैसे ही उठने लगे उन्होने तत्काल बैठा दिया। दुहराया कि हवा हवाई की बातें नहीं चलेगी। इस दौरान बजमोहन ने  एक तरफ से सभी मोर्चा अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और प्रभारियों को फटकारा। साथ ही कई मोर्चों को सूचना नहीं दिए जाने पर नाराजगी भी जाहिर किया।
             उन्होंने जिला अध्यक्ष से यह भी पूछा कि जब पूरे देश मे कमी चल रही है तो  ऐसे में पहले से तैयारी क्यों नहीं की गयी। आखिर यहां यानि बिलासपुर में चल क्या रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.