धरमलाल ने कांग्रेस नेताओं पर लगाया चावल चोरी का आरोप..जिला महामंत्री गौरव को बचाया जा रहा..3 दिन का दिया अल्टीमेटम.कहा-अपराध दर्ज नहीं होने पर..भाजपा कार्यकर्ता करेंगे जंगी प्रदर्शन

बिलासपुर— नेता प्रतिपक्ष छत्तीसगढ़ विधानसभा धरमलाल कौशिक ने पीडीएस चावल चोरी मामले में कांग्रेस सरकार और नेताओं पर निशाना साधा है। प्रेसवार्ता में धरमलाल कौशिक ने कहा कि जिला कांग्रेस महामंत्री गौरव अग्रवाल को शासन के दबाव में बचाया जा रहा है। यही कारण है कि पुलिस ने राइस मिल से बरामद 2 हजार क्विंटल चावल की जगह 500 क्विंटल चावल जब्ती बनाया है। यदि कांग्रेस नेता गौरव अग्रवाल के खिलाफ अपराध दर्ज नहीं किया गया तो भाजपा कार्यकर्ता उग्र आंदोलन करेंगे।

                       छत्तीसगढ़ विधानसभा नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने पीडीएस चावल चोरी मामले में शासन पर सीधा आरोप लगाय है। धरमलाल कौशिक ने प्रेसवार्ता में बताया कि पुलिस शासन के दबाव में कांग्रेस नेता के खिलाफ अपराध दर्ज नहीं कर रही है। इस बात को हरगिज बर्दास्त नहीं किया जाएगा। 

           जानकारी देते चलें कि एक दिन पहले पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बिल्हा स्थित लक्ष्मी राईस मिल में धावा बोला था। कार्रवाई के दौरान भारी मात्रा में पीडीएस चावल बरामद किया गया। तीन लोगों के खिलाफ पुलिस ने अपराध दर्ज किया। 

                      धरमलाल कौशिक ने बताया कि प्रदेश के गरीबों को पीडीएस योजना के तहत बांटे जाने वाले चावल को शासन के संरक्षण में ब्लैकमेल किया जा रहा है। सवाल जवाब के दौरान कौशिक ने बताया कि लक्ष्मी राईस मिल में पुलिस कार्रवाई में बरामद चावल विभिन्न सोसायटियों से ब्लैकमेलिंग रखा गया था। राइस मिल जिला कांग्रेस महामंत्री गौरव अग्रवाल का है। गौरव अग्रवाल ने गरीबों का चावल सोसायटियों से चोरी कर एकत्रित किया है। 

         नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि पूरे मामले में राइस मिल के मैनेजर मन्नालाल अग्रवाल समेत दो अन्य के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया। जबकि मुख्य आरोपी को पुलिस ने छोड़ दिया है। जबकि आरोपियों ने बयान दिया है कि पीडीएस का चावल जिला कांग्रेस महामंत्री गौरव अग्रवाल के निर्देश पर ही खरीदा गया है। पीडीएस चावल की खरीदी करीब एक साल से किया जा रहा है। पूरे मामले में राइस मिल मालिक को करीब एक साल से संरक्षण प्राप्त है।

                   एक सवाल के जवाब में धरमलाल ने बताय कि पुलिस ने राइस मिल से करीब 2000 क्विंटल चावल जब्त किया है। लेकिन शासन के दबाव में पुलिस ने मात्र 500 क्विंटल चावल की जब्ती की है। राइस मिल संचालक के खिलाफ अपराध भी दर्ज नहीं किया गया है। शासन के दबाव में मुख्य आरोपी को बचाकर सह आरोपियों पर ही अपराध दर्ज किया गया है।

                 धरम लाल ने कहा कि यदि राइस मिल संचालक के खिलाफ तीन दिन के अन्दर अपराध दर्ज नहीं किया गया तो  भाजपा नेता उग्र आंदोलन करेंगे। प्रेस वार्ता के दौरान प्रदेश भाजपा महामंत्री और जिला भाजपा अध्यक्ष भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *