मेरा बिलासपुर

VIDEO-दसवीं टॉपर ने जयप्रकाश ने बताया ..नियमित 7 घण्टे किया पढ़ाई..बड़ा होकर बनूंगा IAS,मां और बहन ने सफलता पर कहा-अच्छा लग रहा है

बिलासपुर— मंगला चौक स्थित शुभम कालोनी निवासी पेशे से प्राध्यापक मदनलाल उमा कश्यप का सबसे छोटा बेटा जयप्रकाश कश्यप ने दसवी की परीक्षा में प्रदेश में दूसरा स्थान हासिल किया है। 

                                     मेरिट सूची में जयप्रकाश ने 98.17 प्रतिशत अंक हासिल कर दूसरा स्थान बनाया है। जय प्रकाश ने बताया कि वह साल भर सात से आठ घण्टे की पढ़ाई किया। हालिक्रास स्कूल के शिक्षकों का इस दौरान हमेशा सहयोग मिला। जय ने बतचीत के दौरान बताया कि हमें कठिन सवालों से भागना नहीं चाहिए। बल्कि लगातार प्रयास कर उसे सरल बनाना चाहिए।

          जयप्रकाश ने बताया कि उसे गणित अच्छा लगता है। और बड़ा होकर आईएस बनने की इच्छा रखता है। बेटे की सफलता पर मां उमा कश्यप ने बताया कि बहुत अच्छा लग रहा है। बड़ी बहन अलका कशय्प ने भी जयप्रकाश की पढ़ाई लिखाई को लेकर जानकारियों को साझा किया

          खुद जय प्रकाश ने बताया कि उसे भरोसा था कि वह मेरिट में स्थान बनाएगा। दूसरा स्थान मिला।..बड़ी बात है मुख्यमंत्री से मुलाकात और हेलीकाप्टर की सवारी मेरे लिए सौभाग्य की बात होगी।      

Chhattisgarh:मतदान के दिन सार्वजनिक अवकाश घोषित,राज्य सरकार की अधिसूचना जारी
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS