CG BJP नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा..सिंहदेव बाबा अभी कर रहे विचार विमर्श…चुनाव के समय लेंगे फैसला..सरकार शराबबन्दी से बच रही

Editor
3 Min Read
बिलासपुर—भाजपा के वरिष्ठ नेता और विधानसभा नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि सरकार पूर्ण शराबन्दी के वादा को पूरा  नहीं करना चाहती है। सवा चार साल बीत गए हैं। अभी तक टीम घूम ही रही है। हमें इंतजार था कि बजट में पूर्ण शराबबन्दी की चर्चा होगी। लेकिन सरकर ने कही जिक्र भी नहीं किया। विधानसभा चल रहा है। मुख्यमंत्री को स्पष्ट करना चाहिए कि पूर्ण शराबबन्दी का वादा पूरा होगा या नहीं। भाजपा नेता ने बताया कि टीएस सिंहदेव फिलहाल मंथन  कर रहे हैं। चुनाव के समय शायद  शायद कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं।
विधानसभा नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल अल्प प्रवास पर बिलासपुर पहुंचे। उन्होने पत्रकारों को बताया कि कांग्रेस इस समय अन्तरविरोध से गुजर रही है। बाबा किधर जाएंगे..फिलहाल अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी। बाबा इस समय गुरूओं से मंत्रणा कर रहे हैं। चुनाव के समय शायद उनका फैसला आ जाएगा। बहरहाल बाबा की स्थिति कांग्रेस में ठीक नहीं है। स्थिति काल परिस्थितियों के अनुसा्र ठीक चुनाव के पहले बाबा कोई ना कोई कदम जरूर उठाएंगे।
चंदेल ने शराबबन्दी के सवाल पर प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी के लिए सरकार ने वादा किया था। जनघोषणा पत्र मे एलान किया था कि सरकार बनते ही पूर्ण शराबन्दी करेंगे। सवा चार बीत गए..पूर्ण शराबन्दी को लेकर अभी तक सरकार ने कोई फैसला नहीं है। विधानसभा चल रहा है…मुख्यमंत्री को स्पष्ट करना चाहिए कि प्रदेश में शराबबन्दी होनी चाहिए या नहीं।
चंदेल ने बताया कि बजट में भी शराबबन्दी को लेकर एक भी शब्न्द नहीं कहा गया। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सत्यनारायण शर्मा की अध्यक्षता में अध्ययन दल प्रदेश के कई राज्यों के भ्रमण पर है। अध्ययन दल ने कुछ राज्यों का पहले ही दौरा किया है।  सरकार के कार्यकाल को सवा चार साल बीत गए हैं। अक्टूबर में आचार संहिता लग जाएगा। ऐसे  में सरकार को साफ करना चाहिए कि पूर्ण शराबबंदी होगी या नहीं। सच तो यह है कि कांग्रेस सरकार शराबबंदी  के मूड में नहीं है।  विधानसभा चल रहा है ऐसे में मुख्यमंत्री को स्पष्ट करना चाहिए कि सरकार शराबबंदी को लेकर सरकार क्या सोचती है।
चंदेल ने बताया कि शराबबन्दी तो दूर की बात है। कोरोना काल में  शराब की होम डिलेवरी हुई है। इसके चलते ही प्रदेश में अपराध का रिकार्ड बढ़ा है। आए दिन अपराध की जानकारियां मिल रही हैंं.। नारायण चंदेल ने बताया कि भाजपा का घोषणा पत्र टीम तैयार करेगी।  घोषणा पत्र बनाने से पहले टीम के बीच चर्चा होती है। इसके बाद ही घोषणा पत्र का एलन किया जाता है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

 

close