प्रदेश प्रभारी नीतिन ने बताया-BJP वंशवाद पार्टी नहीं..विधानसभा इनके ही नेतृत्व में लड़ेंगे.मोदी ने महंगाई के खिलाफ बुहत किया काम

बिलासपुर—- छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी और बिहार राज्य के पथ निर्माण मंत्री ने बताया कि हमारे पास मुद्दों की कमी नहीं है। हम पूरी तरह से चुनाव के लिए तैयार हैं। कांग्रेस पार्टी ने साढ़े तीन साल बीत जाने के बाद भी अपने वादों को पुूरा नहीं किया है। जनता परेशान और सिस्टम भ्रष्ट है। जनता परिवर्तन देखना चाहती है। हम लगातार आंदोलन कर रहे हैं। 

                   सवाल जवाब के दौरान नीतिन ने इंकार किया कि हम साढ़े तीन साल से बैठे थे। जब चुनाव सामने आया तो हम सक्रिय हो गए। बताना जरूरी है कि साढ़े तीन साल हम और हमारे जनप्रतिनिधि सदन से लेकर सड़क तक सरकार को घेर रहे हैं। जनहित में लगातार आंदोलन भी कर रहे हैं।

         महंगाई के सवाल पर प्रदेश भाजपा प्रभारी ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना काल से लेकर अब तक बहुत किया है। जनता इस बात को जान भी रही है। लेकिन नवीन ने महंगाई को लेकर सीधे सीधे कुछ बोलने से इंकार किया।  

            एक सवाल के जवाब में भाजपा नेता ने बताया कि भाजपा वंशवादी पार्टी नहीं है। हर तीन साल में रिसाइलिंग होती है।बिहार के लोग यहां कोयला कारोबार से जुड़े हैं। अपराध की घटनाएं प्रदेश में बढ़ी है। सवाल के जवाब में उन्होने कहा कि आश्चर्यचकित हूं कि बिहारी उद्योगपति काम करें और अपराध के लिए सजा ना हो। ऐसा कोई भी सरकार हरगिज नहीं करेगी। कानून के खिलाफ काम करने वालों को कोई भी सरकार नहीं छोड़ेगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *