मेरा बिलासपुर

videoः तीन घंटे में गुम मोबाइल बरामद..सीसीटीवी से मोबाइल तक पहुंची तखतपुर पुलिस…दिल्ली के व्यापारी ने जताया संतोष

साइबर टीम मोबाइल उठाने वाले आरोपी तक पहुंची

तखतपुर ( टेकचंद कारड़ा) तखतपुर  व्यापारी की गुम मोबाइल को पुलिस ने साइबर पुलिस की मदद से 4 घंटे में  बरामद कर  लिया है। आरोपी को सीसीटीव्ही फुटेज के आधार पर पकड़ गया है। पुलिस ने मोबाइल बरामदगी के बाद व्यापारी को सौंप दिया है। 
सूत्रों से हासिल जानकारी के अनुसार शत्रुहन पासवान प्रकाश होजियरी बिलासपुर में काम करता है। काम के सिलसिले में बोलेरो वाहन से बिलासपुर से तखतपुर संजू नंदवानी, जय यादव के साथ आया था। पुराना बस स्टैंड स्थित एक जगह किसी काम को लेकर रुक। बोलेरो से उतरते समय मोबाईल कही गिर गया।
मोबाईल गुमने की जानकारी के बाद परेशान शत्रुघ्न पासवान पुराना बस स्टैण्ड स्थित वासुदेव स्टोर्स टेकचंद कारडा के यहां लगे सीसीटीवी कैमरा देखने गया।  सीसीटीव्ही में पाया गया कि बोलेरो से उतरते समय मेाबाईल गिरा है। कैमरे में पाया गया कि मौके से गुजर रहा एक ग्रामीण सडक किनारे गिरी मोबाईल को उठाया है।
शत्रुघ्नन ने तत्कल वस्तुस्थिति की जानकारी को थाना प्रभारी एस आर साहू के साथ साझा किया। मोबाईल चालू होने की जानकारी क्राईम ब्रांच प्रभारी धर्मेंद्र वैष्णव तक पहुंची। लोकेशन के आधार पर आरक्षक ओंकार राजपूत ग्राम मोढे पहुंचकर बजरंग सारथी से मोबाईल को बरामद किया। पूछताछ के दौरान बजरंग सारथी ने बताया कि मोबाईल को सडक किनारे से उठाया है। शत्रुहन पासवान के साथ दिल्ली से तखतपुर पहुंचे दिल्ली के व्यवसायी ने मात्र तीन घंटे के अन्दर मोबाइल मिलने पर खुशी जाहिर किया। साथ ही तखतपुर पुलिसिंग की प्रसंशा भी किया।

दो साल बाद पकड़ाए फरार तीनों आरोपी...मोड़ के पास देशी शराब बेचते कोचिया भी गिरफ्तार..अलग अलग धाराओं में जेल

Back to top button
close
YOUR EXISTING AD GOES HERE

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker