videoःसूट बूट में निकली गुण्डे भाई की बारात ..नहीं चला अप्रोच..तीसरे दिन पकड़ाया आरोपी..

बिलासपुर— आखिरकार सदरबाजार में 10 अगस्त को मोटर सायकल सवार के साथ मारपीट करने वाले गुण्डे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रसूखदार आरोपी को हथकड़ी के साथ बारात निकालकर न्यायालय में पेश किया। पुलिस के अनुसार आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।
             जानकारी देते चलें कि मूलतः कोटा निवासी रविदास का घर लिंगियाडीह में है।  पीड़ित रविदास पेशे से ड्रायवर है। घटना के दिन अपनी पत्नी और बच्चे के साथ त्यौहार का सामान खरीदने सदर बाजार आया। यातायात व्यवस्था जाम होने के दौरान कार सवार ने डांटा फटकारा। इसके बाद आरोपी कार से उतर कर गाली गलौच करने लगा और जान से मारने की धमकी दिया। देखते ही देखते भीड़ हो गयी। 
        इसके बाद तैश में आकर आरोपी ने पीड़ित रविदास से ना केवल गाली गलौच किया। बल्कि दौड़ा दौड़ाकर पीटा। इस दौरान लात घूंसा और डंडा से भी मारा। पीड़ित रवि दास के अनुसार घटना के बाद सिटी कोतलवाली पहुंचकर नामजद रिपोर्ट भी दर्ज कराया। लेकिन किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई।
देर से जागी पुलिस
                           वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमें में हलचल मच गयी। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर आरोपी शेख अब्बास को पकड़ने मसानगंज स्थित ठिकाने पर धावा बोला गया। पुलिस की माने तो शिकायत के बाद आरोपी की लगातार पतासाजी की जा रही थी। शनिवार को मुखबीर से जानकारी मिली कि आरोपी फोन बन्द कर छिपा हुआ है। टीम के साथ घेराबन्दी कर आरोपी को धर दबोचा गया।
 शान से निकली गुण्डे की बारात
                 शनिवार को दोपहर गिरफ्तारी के बाद आरोपी को खुली सड़क पर हथकड़ी के साथ बारात निकाल कर कोर्ट लाया गया। कोर्ट ने न्यायिक रिमाण्ड पर जेल दाखिल कराया है।
 

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *