VIP रेस्ट हाउस में चौकीदार पति पत्नी की हत्या…बेटी की हालत गंभीर…दामाद पर शक की सुई…तखतपुर में सनसनी

तखतपुर–( टेकचंद कारड़ा)– तखतपुर शहर से चंद कदम दूर खपरी में दुहरा हत्याकाण्ड से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। रेस्ट हाउस चौकीदार और उसकी पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल सूचना के बाद पुलिस हत्या की मिस्ट्री को सुलझाने का प्रयास कर रही है।
                          तखतपुर से चंद कदम दूर खपरी रेस्ट हाउस के चौकीदार की बीती रात हत्या कर दी गयी है। जानकारी यह भी है कि अज्ञात हत्यारों ने चौकीदार की पत्नी को भी मौत के घाट उतार दिया है। बताया जा रहा है कि पति पत्नी दोनों खपरी रेस्ट हाउस में रहते थे। जानकारी के अनुसार अज्ञात हत्यारों ने चौकीदार पति पत्नी की बेटी को गंभीर रूप से घायल कर दिया है।
            तखतपुर पुलिस के अनुसार खपरी रेस्ट हाउस मे चौकीदार और उसकी पत्नी की बीती रात हत्या कर दी गयी है। चौकीदार की बेटी गंभीर से रूप से घायल हो गयी है। मामले की जानकारी मिलने के बाद तखतपुर पुलिस मौके पर पहुंच गयी। चौकीदार की घायल बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताते चलें कि तखतपुर रेस्ट हाउस बिलासपुर और तखतपुर के बीच खपरी नर्मदा में हैं। रेस्ट हाउस लोक निर्माण विभाग के नियंत्रण में है।
           पुलिस सूत्रों की मानें तो पीडब्लूडी रेस्ट हाउस में पिछले 20 साल से सियाराम धुरी पिता दुखीराम दूरी उम्र 55 साल चौकीदार का काम करता था। सियाराम यहां अपने परिवार के साथ रहता था। जाहिर सी बात है कि सियाराम की पत्नी सकून धूरी भी साथ में रहती थी। जानकारी के अनुसार कुछ साल पहले ही सियाराम की बेटी उमा धूरी का विवाह तखतपुर चुलघट रोड में हुआ था । लेकिन बेटी कुछ समय से ससुराल छोड़कर अपने पिता के साथ ही रह रही थी।
                   बीती रात को किसी ने रेस्ट हाउस के एक कमरे में चौकीदार और उसकी पत्नी की हत्या कर दी है। पुलिस के अनुसार गंभीर रूप से घायल चौकीदार की बेटी अस्पताल में भर्ती किया गया है। व्हीआईपी रेस्ट हाउस में हुई हत्या से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। सूचना के बाद मौके पर डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक एक्सपर्टी भी पहुंच गए हैं। लोगों से मिली जानकारी सिरायराम का दामाद गोलू धूरी आए दिन रेस्ट हाउस पहुंचकर सास श्वसुर और मृतक की बेटी से मारपीट करता था। बताया यह भी जा रहा है कि मृतक सियाराम की घायल बेटी का अपने पति से तलाक भी हो चुका है। बावजूद इसके दामाद आए दिन परिवार को परेशान करता था।
रात्रि 12 बजे हुई हत्या…घायल महिला ने किसी तरह बचाई जान
             खबरी रेस्ट हाउस में गंभीर रूप से घायल सिम्स में भर्ती महिला ने बताया कि रात्रि 12 बजे मारपीट हुई है। हत्या का आरोपी रेस्ट हाउस में आया और पिता और मां से मारपीट करने लगा। उसके साथ भी मारपीट की। बगल के कमरे में उसका बेटा सोया था। हत्यारे ने माता पिता को मौत के घाट उतारने के बाद उसे भी जमकर पीटा। उसने मरने की नाटक की। इसके बाद वह भागकर रेस्ट हाउस के बाहर झाड़ियों में छिपकर जान बचाई। इमरजेंसी 112 में काल कर जानकारी दी। वाहन के रेस्ट हाउस के सामने पहुंचते वह बीच सड़क में खड़ी हो गयी। आनन फानन में महिला को सिम्स लाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *