Vodafone लाया नया 4जी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान,ये है कीमत

Vodafone Idea Merger, Vodafone, Idea, Telecom Department, Telecom Operator, Mobile Operator,नई दिल्ली-वोडाफोन इंडिया प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक बार फिर सस्ती दरों पर प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा और कॉलिंग के नए प्लान लेकर आया है। वोडाफोन प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा के तीन प्रीपेड प्लान लाया है। यह प्लान 209 रुपये की कीमत से शुरू होगी। इस दर पर 1.5 जीबी प्रतिदिन डेटा के साथ दिन 250 मिनट की लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग (साप्ताहिक 1000 मिनट की लिमिट) की सुविधा मिलेगी। यह प्लान 28 दिनों के लिए वैध होगा। इसके साथ ही आप हर दिन 100 मुफ्त एसएमएस करने की सुविधा पा सकते हैं।इसके अलावा दूसरे प्लान 479 रुपये और 529 रुपये के हैं जिसकी वैधता क्रमश: 84 और 90 दिनों की है। ग्राहक अपनी जरूरत के हिसाब से प्लान को चुन सकते हैं। इन सुविधाओं के अलावा इस प्लान को लेने के बाद आप वोडाफोन लाइव टीवी कंटेंट सब्सक्रिप्शन भी पा सकेंगे।हालांकि ये प्लान अभी वोडाफोन के चुनिंदा टेलीकॉम सर्किल में मौजूद होंगे लेकिन बाद में इसे पूरे देश में लागू किया जाएगा। बता दें कि इससे पहले भी वोडाफोन ग्राहकों को लुभाने और इंटरनेट डेटा बाजार के प्रतिस्पर्धा के बीच कई प्रीपेड प्लान लेकर आ चुका है।

वोडाफोन 509 रुपये में 1.4 जीबी डेटा और 100 एसएमएस की सुविधा भी दे रहा है। वोडाफोन के 509 रुपये के पैक में भी अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल भी मिलता है। यह पैक 90 दिनों की वैधता के साथ आता है।

वहीं वोडाफोन ने दो और प्रीपेड प्लान 549 रुपये और 799 रुपये के पेश किए थे। 549 रुपये में ग्राहक को प्रतिदिन 3.5 जीबी डेटा के साथ असीमित कॉलिंग और 100 एसएमएस की सुविधा 28 दिनों के लिए है। 799 रुपये में 4.5 जीबी प्रतिदिन डेटा के साथ असीमित कॉलिंग की सुविधा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *