भाजपा नेताओं की चेतावनी..मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को दिया पत्र..कहा….सड़कें नहीं सुधरी तो उग्र आंदोलन

 
बिलासपुर (रियाज़ अशरफी)। भारतीय जनता पार्टी सीपत मंडल और युवा मोर्चा कार्यकर्ताओ ने मुख्यमंत्री के नाम मस्तूरी एसडीएम को मांग पत्र दिया है। भाजपा नेताओं ने मांग पत्र के माध्यम से बताया कि सीपत बिलासपुर और बलौदा मार्ग की जर्जर सड़कों पर चलना मुश्किल हो गया। यदि एक सप्ताह के भीतर सड़कों की स्थिति नहीं सुधरी तो हम उग्र आंदोलन करेंगे।
 
             जर्जर सड़को को सुधारने और चौड़ीकरण की मांग को लेकर मंगलवार को भाजपा सीपत मण्डल के नेताों ने मुख्यमंत्री के नाम मस्तूरी एसडीएम मित गुप्ता को ज्ञापन दिया। एसडीएम को भाजपा नेताओं ने बताया कि बलौदा, बिलासपुर मार्ग पर चलना मुश्किल हो गया है। इन सड़कों का मरम्मत और चौ़ड़ीकरण किया जाना जरूरी है। जर्जर सड़क के चलते आए दिन हादसा की खबरे मिलती है।
 
                  भाजपा नेताओं ने एसडीएम को बताया कि यदि सड़के नही सुधरी तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। मुख्यमंत्री के नाम दिए ज्ञापन में भाजपा नेताओं ने बताया कि जिला के अंतिम छोर कुली के लीलागर नदी से सीपत और सीपत से मोपका तक 30 किमी की दूरी है। भारी वाहनों की आवाजाही से सड़कें पूरी तरह टूट चुकी है। बारिश के कारण गड्ठों के बीच सड़कों पर चलना मुश्किल हो गया है।
 
                     ज्ञापन देने वालों में पिछड़ा वर्ग प्रदेश कार्यसमिति सदस्य दिलेन्द्र कौशिल, मंडल अध्यक्ष राज्यवर्धन कौशिक,महामंत्री अभिलेश यादव, मन्नू सिंह बलराम पाटनवार, मदन पाटनवार, हरिकेश गुप्ता,एमनलाल साहू, हरीश श्रीवास, भाजयुमो अध्यक्ष तुषार चंद्राकर,चंद्रकांत साहू, ललित यादव, विक्रम सिंह, मनीष जायसवाल, दिनेश विजय ,प्रीतम यादव ,रोशन रजक, तामेश्वर साहू, सुर्या चंद्राकर, प्रांशु क्षत्रिय,सोनू निर्मलकर, भूतिविभूषण कौशिक, मिथलेश श्रीवास, समेत मंडल और युवा मोर्चा के कार्यकर्ता शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.