शादी के आखिरी फेरे का अर्थ समझा रहे थे पंडित जी, दूल्हे का मुंह देखकर छूट गई घराती-बारातियों की हंसी

हाल ही में सोशल मीडिया पर शादी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें मंडप में बैठे दूल्हा-दुल्हन को पंडित जी शादी के सात फेरों का अर्थ समझाते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन वीडियो में आगे आखिर वचन का अर्थ पंडित जी दूल्हे को कुछ इस तरह समझाते हैं कि, वहां मौजूद सभी घराती-बाराती दूल्हे का मुंह देखकर ठहाके मार-मारकर हंसने लगते हैं. वीडियो इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है. यूं तो सोशल मीडिया पर आए दिन दू्ल्हा-दुल्हन के शानदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं, लेकिन यह कुछ हटकर है.

वीडियो में सात फेरों का अर्थ जानकर दूल्हा के भी चेहरे पर मुस्कान खिल उठती नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर दू्ल्हा-दुल्हन के मस्ती भरे, नाचते-गाते और कई बार इमोश्नल मूवमेंट कैमरे में कैद हो जाते हैं, जो बाद में सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं. इनमें कुछ वीडियो दिल को छू लेने वाले होते हैं, तो कुछ इतने फनी होते हैं कि देखने वाला हंस-हंसकर लोटपोट हो जाए. हाल ही में वायरल यह वीडियो काफी कमाल का है. वीडियो में पंडित जी दूल्हे को वचन ऐसे समझा रहे हैं, जैसे पहले से किसी बात के लिए वॉन कर रहे हों. वीडियो में दूल्हा-दुल्हन के चेहरे पर बिखरी स्माइल को देखकर इनकी खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे यूजर्स खूब देख और शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक एक हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, वहीं वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन आते जा रहे हैं. वीडियो में दिख रहे दूल्हा-दुल्हन की जोड़ी भी काफी कमाल की लग रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *