इंडिया वाल

PM Modi ने वोट डालने के फौरन बाद चुनाव आयोग को लेकर क्या कहा

Gujarat Assembly Elections 2022: गुजरात चुनाव के दूसरे और आखिरी चरण में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अहमदाबाद में वोट डाला. पीएम को निशान पब्लिक स्कूल पोलिंग बूथ पर पैदल जाते हुए देखा गया. दूसरी तरफ भीड़ की तरफ से मोदी-मोदी के नारे लगाकर ढोल-नगाड़े बजाए जा रहे थे. उन्होंने लोगों का धन्यवाद किया और लाइन में लगकर वोट डाला.

इसके बाद प्रधानमंत्री पोलिंग बूथ के नजदीक अपने बड़े भाई सोमा मोदी के घर गए. पीएम मोदी ने ‘लोकतंत्र के पर्व’ को लेकर मतदाताओं और चुनाव आयोग का धन्यवाद किया.

मीडिया से बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा, “गुजरात, हिमाचल प्रदेश, दिल्ली की जनता उम्मीद और उत्साह के साथ लोकतंत्र का पर्व मना रही है. मैं देश की जनता को लोकतंत्र का पर्व मनाने के लिए उनका धन्यवाद करता हूं. मैं चुनाव आयोग को भी बधाई देता हूं कि उन्होंने बहुत ही शानदार तरीके से पूरे विश्व में भारत की लोकंतत्र की प्रतिष्ठा बढ़े इस प्रकार से चुनाव का संचालन करने की महान परंपरा विकसित की है.”पीएम मोदी ने सुबह वोटिंग शुरू होने से पहले बड़ी संख्या में राज्य की जनता से मतदान करने की अपील की थी. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि गुजरात चुनाव के दूसरे चरण में सभी से खासकर युवा और महिला मतदाताओं से अपील करता हूं कि वे बड़ी संख्या में मतदान करें. उन्होंने आगे लिखा कि वे अहमदाबाद में सुबह करीब 9 बजे वोट करेंगे.

दूसरे की जमीन दिखाकर ऐंठे 12 लाख, BSF जवान को ठगने वाला गिरफ्तार
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS