मेरा बिलासपुर

जब नहीं दिया 15 सौ रूपया…बेटा ने बूढ़ी मां को ईंट से पीट पीट कर मारा डाला..आरोपी सर्च अभियान में जंगल से गिरफ्तार

बिलासपुर—सिर्फ 1500 रूपया नहीं लौटाने पर कलयुगी बेटा ने अपी बूढी  माँ  ईंट से मार मार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना कोटा थाना क्षेत्र केपटैता ग्राम पंचायत का है। हत्या के बाद फरार आरोपी को पुलिस ने जंगल की घेराबन्दी कर गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम प्रेम यादव उर्फ सलसलहा यादव है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

29 मई को कोटा पुलिस को जानकारी मिली कि ग्राम पटैता के कोरीपारा में एक महिला की उसके बेटे ने हत्या कर दिया है। हत्या की जानकारी के बाद थाना प्रभारी रजनीश सिंह टीम के साथ तत्काल मौके पर पहुंच गये। घटनास्थल कोरीपारा में महिला को मृत हालत में पाया गया। पूछताछ के दौरान परिजनों ने बताया कि मृत महिला का नाम कुंती बाई उम्र 60 साल है। महिला को उसके ही बेटे ने मौत के घाट उतारा है। घटना के बाद आरोपी जंगल की तरफ भागा है।

जानकारी के बाद पुलिस टीम ने जंगल के चारों तरफ घेराबंदी कर लगातार 2 घंण्टे तक खोजबीन अभियान चलाया। पटैता-कोरी जंगल में आरोपी प्रेम यादव ऊर्फ सलसलहा यादव को धर दबोचा। आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसने मां कुंती बाई से 1500 रुपए वापस माँगा। मां ने बताया कि रूपया राशन ख़रीदने में खर्च कर दी है। इसके बाद आपा खो दिया। पैसा नहीं देने पर मां को ईट से मार मार कर मौत के घाट उतार दिया।

आरोपी सलसलाहा यादव को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा है। कार्रवाई के बाद पुलिस कप्तान रजनेश सिंह नेअतिरिक्त पुलिस कप्तान ग्रामीण अर्चना झा समेत एसडीओपी कोटा नूपुर शर्मा, थाना प्रभारी और स्टाप की सराहना की है।

                   

Back to top button
close