ED, इनकम टैक्स से मुख्यमंत्री बघेल आतंकित क्यों

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का ईडी- इनकम टैक्स छापे की आशंका पर भाजपा प्रवक्ता व पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने तंज कसा है। उन्होंने पूछा कि मुख्यमंत्री ईडी- इनकम टैक्स के छापे से क्यों डर रहे है? आमतौर पर ईडी और आईटी का डर किसी ईमादार व्यक्ति को नही होता है? इसलिए सवाल उठना लाजिमी है कि मुख्यमंत्री को सपने में भी ईडी और आईटी का डर क्यों सता रहा है? मूणत ने पूछा कि इस डर की वजह कहीं दो साल पहले हुई छापेमारी तो नहीं है? क्योंकि उस छापेमारी के बाद अनेक बार ईडी उनके सिपहसालारों से पूछताछ कर चुकी है। श्री मूणत ने पूछा कि क्या अपने एक खास संविदा आईएएस को तत्काल महत्वपूर्ण पद से इसी डर की वजह से हटाया हटाकर नयी जिम्मेदारी दी गई है?

श्री मूणत ने यह भी कहा कि ईडी ने बक़ायदा सुप्रीम कोर्ट में अनेक साक्ष्य प्रस्तुत किए हैं जो मौजूदा सल्तनत के ख़िलाफ़ जा रहा है। उन्होंने कहा कि ये मामले तो जनता के सामने आ चुके हैं, अभी तो शायद ऐसी अनेक कारगुजारियां होंगी, जो जनता के सामने आना बाकी है। ऐसे ही किसी खुलासे की आशंका से शायद बुरी तरह आतंकित हैं बघेल जी।

श्री मूणत ने कहा कि श्री बघेल को डर है, मतलब उन्होंने कुछ तो गलत किया है, यदि ऐसा नही होता तो मुख्यमंत्री खुद आगे बढ़कर डंके की चोट पर हर जांच को चुनौती देते, मगर मुख्यमंत्री ऐसा नही कर रहे। उन्होंने कहा कि अगर सीएम ने ग़लत किया होगा तो उनका डरना लाज़िमी है। और अगर वे पाक साफ़ हों तो इन्हें डरने की ज़रूरत नहीं होनी चाहिए। कांग्रेस की तरह भाजपा की सरकारें कभी बदले की भावना से काम नहीं करती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *