TS Singhdeo ने क्यों लिखी चिट्ठी…? पहली बार कैमरे के सामने आए और अनुशासन हीन कहने वाले विधायकों पर किया यह कमेंट

रायपुर। पंचायत विभाग से इस्तीफे के बाद पहली बार स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव मीडिया से मुखातिब हुये।इस दौरान उन्होंने इस्तीफे की वजह को लेकर भी बात की और कहा कि उन्होंने आलाकमान से मिलने के लिए वक्त मांगा है। हालांकि दिल्ली दौरे को उन्होंने इस्तीफे के एपिसोड से अलग बताया है। राष्ट्रपति चुनाव में वोट डालने के लिए पहुंचे मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि दिल्ली जाना उनका पूर्व निर्धारित था, क्योंकि गुजरात चुनाव के चीफ आब्जर्बर अशोक गहलोत ने 20 जुलाई को बैठक बुलायी है।श्री सिंहदेव ने कहा कि कुछ दिन पहले केंद्रीय मंत्री ने पंचायत विभाग में काम काज और आवास नहीं बनने को लेकर सवाल उठाये थे। pmgsy में खराब काम को लेकर सवाल उठाये थे। मंत्री के नाते उनका पहला दायित्व होता है कि मैं अपनी जिम्मेदारी लूं। मैं मंत्री ना रहूं तो शायद बेहतर काम हो, इसलिए मैंने पद छोड़ा है।विधायक दल की बैठक में इस्तीफे वाले पत्र पर 14 विधायकों की तरफ से कार्रवाई की मांग पर टीएस सिंहदेव ने कहा कि ….
वो सभी काफी अनुभवी है, कुछ नये भी हैं, तो उन्होंने अपनी बातें कही होगी

दिल्ली दौरा और आलाकमान से मिलने का वक्त मांगने को लेकर पूछे सवाल पर सिंहदेव ने कहा कि दिल्ली जाना तो पूर्व प्रस्तावित है, इसी बीच ये एपिसोड आ गया, अशोक गहलोत जी ने गुजरात चुनाव को लेकर मीटिंग बुलायी है, तो दिल्ली जाना तो पहले से ही था। दिल्ली में जब कोई रहता है तो स्वाभाविक है वो नेताओं से मिलता है।

विधानसभा के सत्र में भाग लेने को लेकर पूछे सवाल पर मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि ….मैं 20 को दिल्ली में रहूंगा, तो शायद 21 को शामिल नहीं हो सकूं, लेकिन 22 से विधानसभा के सत्र में शामिल होऊंगा। आज मैं दिल्ली जा भी रहा हूं, तो विभाग की समीक्षा करके जाऊंगा, 3 बजे मैने स्वास्थ्य विभाग की बैठक बुलायी है। 21 को मेरा क्योश्चन आवर है, मैं किसी मंत्री से अनुरोध करूंगा की वो मेरे विभाग का जवाब दे दें, फिर 22 से कंटिन्यू सदन में रहूंग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *