TOP NEWS

क्या डॉ. Raman Singh बनेंगे केन्द्रीय मंत्री…? पढि़ए इस सवाल पर पूर्व सीएम ने क्या जवाब दिया…

रायपुर।“मैं छत्तीसगढ़(Chhattisgarh) में अच्छा लगता हूं, छत्तीसगढ़ मुझको अच्छा लगता है, अभी कोई दिल्ली(Delhi) जाने का इरादा नहीं है” केंद्रीय मंत्री बनने की अटकलों के बीच पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने ये बयान दिया है। दरअसल केंद्रीय मंत्रिमंडल में छत्तीसगढ़(Chhattisgarh) से प्रतिनिधित्व बढ़ने को लेकर काफी वक्त से चर्चाएं चल रही है। पिछले दिनों छत्तीसगढ़(Chhattisgarh) के सांसद व शीर्ष नेता दिल्ली भी पहुंचे थे, कयास लग रहे हैं कि केंद्रीय मंत्रिमंडल(Central Cabinet) में शामिल होने को लेकर दिल्ली में लंबी राय शुमारी हुई है।

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह(Raman Singh) के भी केंद्रीय मंत्री बनाने की अटकलें लग रही थी, लेकिन आज रमन सिंह (Raman Singh)ने अपनी दावेदारी को ये कहते हुए खारिज कर दिया कि वो छत्तीसगढ़(Chhattisgarh) में ही खुश हैं और दिल्ली जाने का कोई इरादा नहीं है।

पिछले दिनों जब रमन सिंह(Raman Singh) को केंद्रीय मंत्री बनाने की अटकलें लग रही थी,तो उस दौरान कांग्रेस (Congress)ने रमन सिंह को पहले ही बधाई दे दी थी। रमन सिंह ने उस बधाई पर हंसते हुए जवाब दिया कि, वो लोग तो यही चाहते हैं, लेकिन अभी मेरा दिल्ली जाने का कोई इरादा नहीं है।

सहायक शिक्षक व शिक्षक पद भर्ती के लिए साक्षात्कार 28 और 29 अगस्त को
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS