मेरा बिलासपुर

शराब दुकान हटाने महिलाओं का अमर का मिला समर्थन ..पूर्व मंत्री ने कहा..कोरोना काल में सरकार रचा किर्तिमान

बिलासपुर— भाजपा के दिग्गज नेता और पूर्व आबकारी मंत्री अमर अग्रवाल ने बंधवापारा सरकंडा में शराब दुकान हटाने के लिए आंदोलन पर बैठे महिलाओं का समर्थन  किया है। अमर अग्रवाल ने मौके पर पहुंचकर महिलाओं के प्रदर्शन का ना केवल समर्थन किया। बल्कि प्रदेश सरकार की शराब बंदी रीति नीति पर हमला भी किया। अमर ने कहा सरकार ने कोरोना काल में शराब बेचने का किर्तिमान स्थापित किया है। 
 
                    जानकारी देते चलें कि पिछले कई दिनों से शराब दुकान हटाए जाने को लेकर बंधवापारा सरकंडा की महिलाए धरना प्रदर्शन कर रही हैं। मामले में महिलाओं ने जिला प्रशासन से भी लिखित में शिकायत कर शराब दुकान हटाए जाने की मांग भी की है। जिला प्रशासन से उचित कदम नहीं उठाए जाने के बाद महिलाएं अनवरत प्रदर्शन पर हैं।
 
                                 महिलाओं की मांग का समर्थन पूर्व आबकारी मंत्री अमर अग्रवाल ने ना केवल समर्थन किया। बल्कि मौके पर पहुंचकर महिलाओं की साहस की तारीफ की है। अमर ने इस दौरान प्रदेश सरकार की शराब रीति नीति पर हमला भी किया। अमर ने कहा प्रेस विज्ञप्ति*
 
                   सरकार को शराबबंदी का वादा निभाना होगा। घोषणा पत्र में सरकार ने वादा किया है कि प्रदेश में पूर्ण शराबन्दी होगी। लेकिन हुआ सब कुछ उल्टा….। जनता को सरकार ने धोखा दिया है। सरकार  शराब तो बंद नहीं कर पायी। उल्टा शराब की होम डिलिवरी जरूर शुरू हो गयी है। कोरोना काल में सरकार ने घर-घर शराब पहुंचाकर कीर्तिमान रचा है।
 
             अमर ने कहा कि बंधवापारा में शराब दुकान हटाने को लेकर धरने में बैठी हमारी बहनों के साथ भाजपा हर कदम पर साथ है। घनी आबादी में तमाम विरोध के बावजूद शराब दुकान को ना हटाना जनता खासकर महिलाओं के साथ अत्याचार है। अमर ने बताया कि सरकार शराब लाबी के सामने घुटनों पर है।
 
                अग्रवाल ने बताया कि सरकार का काम जनता हित देखना है। बंधवापारा में माताओं बहनों को रास्ता चलना दूभर हो गया है। शराब भट्टी के पास स्कूल है। नन्हें बच्चों का हमेशा आना जाना होता। कई बच्चे और अभिभावक शराबियों का निशाना भी बन चुके हैं। क्षेत्र में चारों तरफ घनी आबादी है । इसके बाद सरकार के जनप्रतिनिधियों के कान में जूं नहीं रेंग रहा है। जनता सब्र बांध कर बैठी है। क्योंकि उसको बदला लेना आता है। और जल्द ही वह समय भी सामने होगा।
 
                         बंधवापारा सरकंडा में शराब दुकान हटाने को लेकर धरना में बैठी महिलाओं का समर्थन देने अमर अग्रवाल समेत भाजपा जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत ,भाजपा मंडल अध्यक्ष चंदू मिश्रा ,भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष रौशन सिंह भी मौजूद थे। 

आप प्रदेश अध्यक्ष समेत 14 लोगों पर गैर इरादतन अपराध दर्ज...प्रदेश व्यापी आंदोलन का एलान..कहा स्मार्ट फोन घोटाला करेंगे उजागर
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS