सभी निजी ऑफिस बंद, CM ने किया योग शिविर का ऐलान

दिल्ली।दिल्ली में कोविड (Covid) के बढ़ते मामलों को देखते हुए DDMA ने प्रतिबंधों में अधिक सख्ती कर दी है. नए प्रतिबंधों के तहत दिल्ली में सभी निजी दफ्तरों को बंद कर दिया गया है निजी दफ्तरों के सभी कर्मचारियों को Work From Home करने का आदेश दिया गया है. इसके साथ ही दिल्ली के सभी बार और रेस्टोरेंट्स को भी कोविड के कारण बंद करने का आदेश जारी कर दिया गया है. अब इनमें केवल‌ टेक वे की सर्विस का ही संचालन होगा.

Work From Home पर निजी दफ्तर

दरअसल, कोविड के बढ़ते मामलों को देखते हुए DDMA ने सोमवार को बैठक की थी जिसमें ये संभावनाएं जताई गई थीं कि दिल्ली में बार और रेस्टोरेंट्स बंद हो सकते हैं लेकिन अब DDMA ने सभी निजी दफ्तरों को भी बंद करने का आदेश जारी कर दिया है. नए प्रतिबंधों के मुताबिक अब दिल्ली में निजी दफ्तरों के कर्मचारी Work From Home करेंगे. वहीं दफ्तर खोलने की अनुमति उन्हें ही होगी जिन्हें जरूरत के आधार पर छूट दी गई है.

बार और रेस्टोरेंट्स बंद. 

इसके साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मीडिया को संबोधित भी कर सकते है. डीडीएमए ने अपने फैसले में  बार और रेस्टोरेंट्स को भी बंद करने का आदेश दिया है. इन दोनों ही जगहों पर मात्र टेक वे की सर्विस ही उपलब्ध होगी. गौरतलब है कि दिल्ली का कोविड लगातार बढ़ रहा है. ऐसे में दिल्ली में एक बार फिर लॉकडाउन (Lockdown) की अटकलें लग रही हैं. हालांकि, CM केजरीवाल समेत दिल्ली सरकार लगातार लॉकडाउन न लगाने की बात कह रही है.  

सीएम केजरीवाल का बड़ा ऐलान

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस कर योगा शिविर का ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि योग हमारी इम्यूनिटी को बढ़ाता है इसलिए दिल्ली सरकार ‘दिल्ली का योगशिविर’ नामक कैंपेन शुरू करने जा रही है. इसके जरिए दिल्ली के होम आइसोलेशन में रह रहे कोविड मरीजों को योग सिखाया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *