मेरा बिलासपुर

यादव ने किया यादव समाज का अपमान…सोमनाथ और विष्णु यादव ने बताया…फैलाया जा रहा अफवाह…आज भी याद है दिन

बिलासपुर–भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ण के नेताओं ने आज प्रेस वार्ता कर कांंग्रेस प्रत्याशी देवेन्द्र यादव पर गंभीर आरोप लगाया है। सोमनाथ और विष्णु यादव ने प्रेसवार्ता कर बताया कि पहले तो मथुरा और हमारे आराध्य देवता कृष्ण को लेकर देवेन्द्र यादव ने अपमानित करने वाला बयान दिया। अब बिलासपुर में यादव समाज के बीच फूट डालने का काम कर रहे हैं। सोमनाथ ने कहा कि राउत नाच महोत्सव के समय हमने देवेन्द्र यादव से सम्पर्क किया था। वह दिन और जवाब हमें आज भी याद है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

 प्रेसवार्ता कर भाजपा पिछड़ा वर्ग के नेताओं ने सोमनाथ यादव कांग्रेस के बागी और भाजपा नेता विष्णु यादव के साथ कांग्रेस प्रत्याशी देवेन्द्र यादव पर जमकर निशाना साधा। विष्णु यादव ने कहा कि देवेन्द्र यादव अपाधिक छवि के व्यक्ति हैं। उन पर कोयला और शराब घोटाला का आरोप है। सबसे बड़ी बात की वह बाहरी हैं। हमारी समस्या अपनी है..इसके लिए हमें भिलाई जाकर अपनी बातों को कहना होगा।

सोमनाथ यादव ने बताया कि हमें वह दिन भी याद है जब राउत महोत्सव आयोजन को लेकर देवेन्द्र यादव से मिलने भिलाई गए। बातचीत के दौरान उन्होने कहा कि मै भिलाई का विधायक हूं। बिलासपुर से उनका कोई लेना देना नहीं है। समाज की बातों से हमें क्या लेना है। पिछ़ड़ा वर्ग आयोग के पूर्व अध्यक्ष ने बताया कि कांग्रेस ने बिलासपुर यादव का अपमान किया है। हमें किसी भी सूरत में इसे सहन नहीं करेंगे।

सोमनाथ ने यह भी बताया कि यद्यपि जाति पांति में यादव समाज का विश्वास नहीं है। बावजूद इसके कांग्रेस प्रत्याशी जाति पांति की बातें कर यादव समाज को अलग थलग कर रहे हैं। सोमनाथ ने बताया कि कांग्रेस ने कमजोर प्रत्याशी को मैदान में उतारा है।

क्या देवेन्द्र भाजपा के प्रत्याशी हैं..कैसे पता चला कि वह कमजोर हैं…सोमनाथ ने बताया कि वह कमजोर हैं..बाहर से आए हैं..जनता भी कह रही है। एक दिन पहले कांग्रेस की यादव समाज के साथ बैठक हुई…सभी ने समर्थन किया…और आप कह रहे हैं कि समाज के लोग नाराज हैं…सोमनाथ ने बताया कि लोग ऐसा कह रहे हैं..और यह भी बता रहे हैं कि समाज में फूट डाल रहे हैं।

                   

Back to top button
close