मेरा बिलासपुर

फेसबुक से नहीं…जनता को दिखाना होगा फेस…पूर्व नगर विधायक ने कहा..बिजली की आंख मिचौली, डायरिया ने किया जीना हराम

बिलासपुर— पूर्व नगर विधायक शैलेष  पाण्डेय ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होने आरोप लगाया है कि फेसबुक लाइव से बिलापुर की समस्या खत्म नहीं होगी। जनता पीलिया,डायरिया के प्रकोप परेशान है। बिजली की लगातार कटौती और भीषण गर्मी में पानी के लिए जनता त्राहि त्राहि कर रही है। शैलेष ने भाजपा नगर विधायक को सलाह दिाय है कि बेहतर होता कि वह फेसबुक की वजाय जनता से फेस टू फेस मिलते। और उनकी परेशानियों को दूर करते।

Join Our WhatsApp Group Join Now

पूर्व नगर विधायक शैलैष पाण्डेय ने प्रदेश सरकार और नगर विधायक पर निशाना साधा है। उन्होने कहा कि बिलासपुर में पिछले कई महीनों से पीलिया और डायरिया का प्रकोप है। प्रकोप से क्या बूढे क्या जवान,बच्चे सभी लोग रोगा का शिकार हो रहे है। जिले की स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गयी है। निगम केवल पानी का प्रमाण पत्र देकर मुक्त हो जाता है। लेकिन जनता के बीच पानी की समस्या जस की तस बनी हुई है। नाली से गुजरने वाली पाइस से लगातार गंदा पानी घर घर पहुंचाया जा रहा है।

शैलेष ने कहा कि शहर में दिन भर में बीसों बार लाइटर की आंख मिचौली हो रही है। लोग गर्मी से परेशान और बिजली की समस्या लहुलुहान हो रहे हैं। दिन रात शहर बिजली की समस्या बढ़ती ही जा रही है। शिकायत के बीद भी जिला प्रशासन हाथ पर हाथ रखकर बैठा है। शर्म की बात है कि  पानी जैसी मूलभूत सुविधा भी सरकार नहीं दे पा रही है। और भाजपा नेता चुनावी गणित और बयानबाजी में मस्त हैं।

शैलेष ने निवेदन किया है कि चुनाव खत्म हो चुका है। अब भाजपा नेताओं से गुजारिश है कि चुनाव की खुमारी से बाहर आएं। जनता के दुख दर्द को समझने का प्रयास करें। फेसबुक की जनता से वजाय फेस टू फेस हों।

                   

Back to top button
close