मौत की मुंह से बाल बाल बचा बाइक सवार..लोगों की तत्परता से बची जान..नज़ारा सीसीटीवी में कैद

तखतपुर (टेकचंद कारड़ा)–सड़क मे लगे जाम के बीच से दुपहिया वाहन चालक को निकालना महंगा पड़ता इसके पहले लोगों के प्रयास से युवक को बचाने में कामयाबी मिली है। सारा मामला   सीसीटीवी में कैद हो गया है। ट्रक का पहिया चढ़ने से पहले आस पास खड़े लोगों ने तत्परता दिखाते हुए युवक को बाहर खींच लिया। अन्यथा वह सब कुछ हो जाता..जिसे लोग सोच कर ही सिहर जाते हैं। 
 
                      तखतपुर में शुक्रवार को एक बहुत बड़ा हादसा होने से पहले ही लोगों ने सूझबूझ दिखाकर टाल दिया है। जानकारी देते चले कि शुक्रवार को तखतपुर में बहुत बड़ा बाजार लगता है। जिसके चलते मुख्य मार्ग में काफी ट्रैफिक रहता है। ट्रैफिक के चलते पुराना बस स्टैंड में जाम लग जाता है।
 
          इसी क्रम में एक बहुत बड़ा हादसा लोगों की जागरूकता से शुक्रवार को टल गया। दरअसल एक बोलेरो सामने खड़ी थी। बोलेरो के पीछे ट्रक खड़ा था। दोनों वाहनों के बीच में थोड़ा सा स्थान था। इसी बीच एक दुपहिया वाहन चालक दोनों वाहनों के बीच खाली जगह को देखते हुए निकलने का प्रयास किया। इसी बीच जाम खुल गया। ट्रक आगे बढ़ने लगना। बोलेरो और ट्रक के बीच  फंसे युवक को ट्रक चालक ने नहीं देखा। और ट्रक दुपहिया वाहन चालक पर चढ़ गया। ट्रक की गति कम होने के कारण युवक टक्कर से दूर तक ट्रक के साथ घिसटता है।
 
                 इसके पहले युवक मौत के मुंह में आता लोगों ने तत्परता दिखाते हुए युवक को बाहर निकाल लिया। देखते ही देखते मौके पर लोगों का हुजूम लग गया। इस घटना में युवक के पैर में मामूली चोट पहुंची है।
 
                   घटना तखतपुर टेकचंद कारड़ा वासुदेव स्टोर स्थित पुराना बस स्टैंड के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। बहरहाल मामले को पुलिस ने विवेचना में लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *