इंडिया वाल

नाबालिग बनी हवस का शिकार, अश्लील वीडियो बनाकर युवक करने लगा ब्लैकमेल

उत्तर प्रदेश के जिले एटा में एक मोहल्ले की किशोरी के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं आरोपियों ने युवती का वीडियो बनाकर उसको ब्लैकमेल भी किया और कई बार संबंध भी बनाए। इसके साथ-साथ रुपयों की मांग भी की और न मानने पर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया। पीड़ित किशोरी की मां ने दो युवकों पर आरोप लगाया है कि घर में घुसकर दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बनाया। दोनों के खिलाफ पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार यह मामा शहर के कोतवाली नगर के मोहल्ला नारायण नगर का है। यहां के निवासी अभिषेक मिश्रा और एक अन्य के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता की मां का कहना है कि उनकी 17 साल की बेटी से दुष्कर्म कर वीडिया बनाया और फिर उसको वायरल करने की धमकी देकर कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए। उसके बाद आरोपी रुपयों की मांग करने लगे और जब किशोरी बार-बार बुलाने पर नहीं गई और रुपए नहीं दिए तो आरोपियों ने घर में घुसकर पिटाई कर दी।

शिकायत के बाद पुलिस ने नहीं की थी कोई कार्रवाई
Young man raped a minor girl : पीड़िता का कहना है कि घटना वाले दिन ही मरथरा चौकी पहुंचकर लिखित में शिकायत दी थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद एसएसपी के आदेश पर दस दिन बाद शुक्रवार को मुकदमा दर्ज किया गया। वहीं इस बात को लेकर थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि पीड़िता थाने पर नहीं आई और एसएसपी के पास गई थी। आगे कहते है कि आदेश मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Abhinandan #REAL HERO-विंग कमांडर अभिनंदन लौटे स्वदेश, वाघा-अटारी बॉर्डर नारों से गूंजा

किशोरी घर में बैठकर अकेली कर रही थी भोजन
इस मामले को लेकर कोतवाली नगर प्रभारी सुधीर सिंह राघव का कहना है कि देहात क्षेत्र के एक गांव में महिला के घर में घुसकर दुष्कर्म करने की कोशिश की गई। शिकायत करने पर पीटा गया। दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार 14 नवंबर को सुबह करीब आठ बजे वह घर पर अकेली खाना रही थी। तभी गांव का आकाश आया और दुष्कर्म करने की कोशिश की। किशोरी के चीखने-चिल्लाने पर कई लोग वहां आ गए और सभी को देखकर आरोपी भाग गया। ऐसा बताया जा रहा है कि जब किशोरी आरोपी के घर शिकायत करने गई तो सुरजीत, संजीव, गौरव, आकाश और कामिनी ने गाली-गलौज कर पिटाई कर दी।

सुधीर सिंह राघव आगे कहते है कि किशोरी एक जगह टाइपिंग का कार्य करती थी। उसकी मुलाकात यहीं पर युवक से हुई और फिर आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया गया। उन्होंने आगे बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और तलाश की जा रही है। उन्होंने आगे बताया कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS