तलवार लहराते युवक पकड़ाया..शराब तस्करी करते आरोपी गिरफ्तार.न्यायिक रिमाण्ड पर दोनों को जेल

बिलासपुर—रतनपुर पुलिस ने सरेआम धारदार तलवार लहराते हुए युवक को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी ईश्वर दास मानिकपुरी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर जेल दाखिल कराया गया है।पुलिस ने एक अन्य कार्रवाई में मुकबीर की सूचना पर मोटर सायकल से शराब परिवहन करते तस्कर को रंगे हाथ पकड़ा गया है। आरोपी पर आबकारी अधिनियम की धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है।
 
                थाना प्रभारी हरविन्दर सिंह से मिली जानकारी के अनुसार महामाईपारा में एक युवक को  धारदार तलवार लहराते हुए पकड़ा गया है। पकड़े गए आरोपी का नाम ईश्वर दास मानिकपुरी उर्फ छोटू पिता- सुरेन्द्र दास मानिकपुरी है। आरोपी तलहवार लहराकर लोगों को डरा धमका रहा था। पुलिस टीम ने तत्काल मौके पर पहुंच आरोपी को धर दबोचा। आर्म्एस एक्ट 25,27
के तहत अपराध दर्ज किया गया। 
 
                    हरविन्दर सिंह ने बताया कि एक अन्य मामले में जानकारी मिली कि चपोरा की तरफ से एक युवक मोटरसायकल से शराब लेकर आ रहा है। जानकारी के बाद तत्काल पुलिस टीम के साथ फॉरेस्ट बेरियर के पास घेराबंदी कर वाहन को रोका गया। पतासाजी के दौरान आरोपी ने अपना नाम सिंघरी निवासी जितेश्वर कुमार लास्कर उर्फ गौरव बताया। आरोपी के पास 24 लीटर हाथभट्ठी देशी महुआ शराब जब्त किया गया। आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम की धारा 34(2) का अपराध दर्ज किया गया। आरोपी को तत्काल न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *