TOP NEWS

कोहरे के कारण हादसा, पार्टी कर घर लौट रहे युवकों की कार नहर में गिरी, तीन की मौत

श्रीगंगानगर के जवाहर नगर थाना इलाके में एक दर्दनाक हादसा में तीन लोगों की मौत हो गई।

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के जवाहर नगर थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। कोहरे के कारण एक कार गंग नहर में गिर गई। मौके पर मौजूद लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची और कार सवार लोगों की तलाश शुरू की गई। एक व्यक्ति का शव रात को ही बाहर निकाल लिया गया। वहीं, दो व्यक्तियों के शव आज रविवार सुबह निकाले जा सके। 

जानकारी के अनुसार साधुवाली में गंग कैनाल लिंक हैड की तरफ पटरी के पास सुनील बिश्नोई अपने खेत में दोस्तों के साथ पार्टी कर रहा था। रात करीग 11 बजे पार्टी खत्म होने के बाद सभी अपनी-अपनी कार और मोटरसाइकिल से घर जाने के लिए निकले। एक स्विफ्ट में अजमेर (28) पुत्र सुरजीत सिंह कुम्हार, संजय (29) पुत्र पूर्ण राम जाति बिश्नोई निवासी साधुवाली और रविंद्र उर्फ रोडू (30) बिश्नोई मिस्त्री निवासी गुमजाल (पंजाब) सवार थे। 

कार खेत से नहर की पटरी पर चढ़ते ही गंग नहर में गिर गई। कार नहर में गिरते ही चीख पुकार मच गई। अनिल नाम के व्यक्ति ने पानी में डूब रहे संजय को निकाला और उसे अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  

वहीं, कार में सवार अजमेर और रविंद्र नहर में ही बह गए। सिविल डिफेंस टीम और गांव के लोगों की मदद से नहर में सर्च अभियान चलाया गया। रविवार सुबह दोनों के शव नहर से निकाले गए। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले में जरूरी कार्रवाई की है।  

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS