YouTuber गौरव तनेजा उर्फ़ Flying Beast अपने बर्थडे पर हो गए गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

 मशहूर बॉडी बिल्डर और YouTuber गौरव तनेजा (Garuav Taneja) शनिवार को अपने ही जन्मदिन के मौके पर गिरफ्तार कर लिए गए. Flying Beast के नाम से चर्चित गौरव तनेजा ने अपने फैन्स को नोएडा के एक मेट्रो स्टेशन पर बुला लिया था. भीड़ बढ़ने के कारण पुलिस ने गौरव तनेजा के खिलाफ केस दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. नोएडा पुलिस के मुताबिक, गौरव तनेजा ने धारा-144 का उल्लंघन किया है. आपको बता दें कि नोएडा में काफी दिनों से धारा-144 लागू है. गिरफ्तार होने के बाद गौरव तनेजा सोशल मीडिया पर छा गए. फेसबुक और ट्विटर पर फ्लाइंग बीस्ट और गौरव तनेजा (Flying Beast Gaurav Taneja) घंटों तक ट्रेंड करते रहे.

शनिवार को गौरव तनेजा का जन्मदिन था. अपने फैन्स को इस खुशी में शामिल करने के लिए गौरव तनेजा ने नोएडा सेक्टर-51 के मेट्रो स्टेशन पर आने का न्योता दे डाला. लाखों की फैन फॉलोइंग रखने वाले गौरव को भी शायद यह अंदाजा नहीं रहा होगा कि भीड़ इतनी ज्यादा बढ़ जाएगी. गौरव तनेजा ने अपना जन्मदिन मनाने के लिए मेट्रो का एक कोच भी बुक किया था.

क्यों गिरफ्तार किए गए गौरव तनेजा?
अपने चहते YouTuber से मिलने के लिए हजारों लोगों की भीड़ मेट्रो स्टेशन पर जुट गई. खबर मिलते ही नोएडा सेक्टर-49 थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन लोगों को संभालने में उसके हाथ-पांव फूल गए. नोएडा पुलिस ने गौरव तनेजा के खिलाफ सीआरपीसी की धारा-144 और धारा 188 (जानबूझकर सरकारी आदेश का उल्लंघन करना) के तहत केस दर्ज किया है. इन्हीं आरोपों के चलते नोएडा पुलिस ने गौरव तनेजा को गिरफ्तार कर लिया.

कौन हैं Flying Beast यानी गौरव तनेजा?
गौरव तनेजा एक आईआईटियन हैं. वह काफी समय तक पायलट का काम भी कर चुके हैं. बॉडी बिल्डिंग के लिए मशहूर हुए गौरव तनेजा YouTube पर Flying Beast के नाम से जाने जाते हैं. फिलहाल, वह पूरी तरह से कॉन्टेंट क्रिएशन का ही काम करते हैं. साथ ही साथ वह लॉ की पढ़ाई कर रहे हैं और हाल ही में उन्होंने L.LB के पहले साल की परीक्षा भी पास की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *