YouTube का नया Feature, अब एक स्क्रीन पर एक ही समय पर 4 अलग-अलग कंटेंट देख सकेंगे यूजर्स

YouTube ने फीचर की जानकारी देते हुए बताया कि हम इस फीचर पर टेंस्टिंग कर रहे थे और हमें भी इस बात की उम्मीद नहीं थी कि हम इसे यूजर्स के लिए इतनी जल्दी रिलीज कर पाएंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

YouTube: वीडियो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म YouTube ने घोषणा की है कि वह अपनी स्ट्रीमिंग टेलीविजन सेवा के नए ‘मल्टीव्यू’ Feature को सभी यूजर्स के लिए शुरू कर रहा है जो ग्राहकों को एक ही समय में चार अलग-अलग कार्यक्रम देखने की अनुमति देगा। कंपनी ने अपने YouTube टीवी अकाउंट से ट्वीट किया, “वाह! हम सुन रहे हैं! हम बाकी टूर्नामेंट के लिए सभी उपयोगकर्ताओं के लिए मल्टीव्यू स्ट्रीम शुरू कर रहे हैं।”

YouTube: “कंपनी की तरफ से बताया गया कि हम इस फीचर पर टेंस्टिंग कर रहे थे और हमें भी इस बात की उम्मीद नहीं थी कि हम इसे यूजर्स के लिए इतनी जल्दी रिलीज कर पाएंगे। लेकिन अब कुछ दिन धैर्य रखें और यूजर्स बहुत जल्द एक स्क्रीन पर मल्टीव्यू का लुत्फ उठा पाएंगे।

घोषणा पर टिप्पणी करते हुए, एक उपयोगकर्ता ने पूछा, “कोई संयोग है कि यह कभी भी दो स्क्रीन से अधिक होगा? मैंने कल से केवल यही देखा है।” इस पर, कंपनी की तरफ से जवाब दिया, “चूंकि यह एक पायलट फीचर है, हम अभी भी सबसे अच्छे कॉन्फिगरेशन का पता लगा रहे हैं।

गेम शुरू होने और समाप्त होने के समय के आधार पर आप कहीं भी 2 से 4 स्ट्रीम एक साथ देख सकते हैं।” इस सप्ताह की शुरुआत में, कंपनी ने ‘मल्टीव्यू’ फीचर की घोषणा की थी और कहा था कि मल्टीव्यू की शुरुआती पहुंच अगले कुछ महीनों में सभी यूट्यूब टीवी सदस्यों के लिए शुरू हो जाएगी।

Youtube वेबसाइट में तकनीकी खराबी, यूजर्स को लॉग इन करने में आई परेशानी
Back to top button
close
YOUR EXISTING AD GOES HERE