स्टेट बैंक प्रबंधक की गला रेतकर हत्या…बैंक कर्मचारियों में आक्रोश..पुलिस का दावा..जल्द पकड़ा जाएगा आरोपी

बाराद्वार—बाराद्वार स्टेट बैंक कैशियर कैशियर रामकिशोर डोमर की गला रेतकर हत्या कर दी गयी है। हत्या की जानकारी मिलने के तत्काल बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पुलिस के अनुसार रामकिशोर डोमर की हत्या गला रेतकर की गयी है। पंचनामा कार्रवाई के बाद स्थानीय पुलिस अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
                       यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियंस संयोजक ललित अग्रवाल ने बताया कि रामकिशोर डोमर बाराद्वार स्टेट बैंक में कैशियर के पद कार्यरत थे। बीती रात अज्ञात आरोपी ने डोमर के घर में घुसकर गला रेतकर हत्या कर दी है। डोमर बाराद्वार वार्ड क्रमांक 6 पर तहसील के सामने दिनेश अग्रवाल के मकान में किराये पर निवास कर रहे थे।
                स्थानीय पुलिस के अनुसार हत्या के अज्ञात आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। फिलहाल डोमर की हत्या के बाद इलाके में सनसनी है। पुलिस की आदतन बदमाशों पर नजर है।यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियंस बिलासपुर ने स्टेट बैंक, बाराद्वार में पदस्थ कैशियर रामकिशोर डोमर की जघन्य हत्या की निंदा की है। यूएफबीयू के सदस्यों ने आक्रोश जाहिर करते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन अज्ञात आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजे।
               ललित अग्रवाल ने कहा कि काम के बोझ से दबे बैंकर्स की मदद के लिए समाज के एक एक व्यक्ति को सामने आना होगा। आरोपियों को पकड़ कर कठोर से कठोर सजा दिलवाई जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *