नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण मे शामिल नहीं होंगी ममता बनर्जी,ट्वीट कर कही ये बात


Sorry Modi Ji Would Not Attend Your Oath Taking Ceremony Due To Claiming 54 Political Voilence In The West Bengal By Bjp Leaders,नई दिल्‍ली-
पश्‍चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने से इनकार कर दिया है. ममता बनर्जी ने इसका कारण उन मीडिया रिपोर्टों को बताया है, जिसमें कहा गया था कि शपथ ग्रहण समारोह में 54 उन परिवारों को निमंत्रित किया गया है, जो पश्‍चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा के शिकार हुए थे. ममता बनर्जी ने शपथ ग्रहण में शामिल न होने के फैसले को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी को SORRY भी बोला है.सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे

ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी को लिखे पत्र में जो कहा है उसका मजमून इस प्रकार है:

पीएम नरेंद्र मोदी जी, आपको बधाई
मेरा प्‍लान था कि संवैधानिक आमंत्रण को देखते हुए मैं आपके शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होऊं. लेकिन पिछले कुछ घंटों में मैंने अपना फैसला बदल दिया है. अभी कुछ मीडिया रिपोर्ट में खबरें आ रही हैं, जिसमें बीजेपी दावा कर रही है कि पश्‍चिम बंगाल में 54 राजनीतिक हिंसा की घटनाएं हुई हैं. यह पूरी तरह असत्‍य है. राज्‍य में राजनीतिक हिंसा की एक भी घटनाएं नहीं हुई हैं. ये सब घटनाएं आपसी दुश्‍मनी, पारिवारिक झगड़े और अन्‍य विवादों में हुई हैं. राजनीति से इन्‍हें जोड़ना गलत है. रिकॉर्ड में भी इस तरह का कोई जिक्र नहीं है.

इसलिए नरेंद्र मोदी जी, मैं दुख के साथ कहना चाहती हूं कि इन सब कारणों से मैं आपके शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हो पाऊंगी.

यह समारोह लोकतांत्रिक उत्‍सव मनाने का एक मौका था. किसी भी एक राजनीतिक दल को यह अधिकार नहीं है कि वह इसे अपने पक्ष में भुनाने की कोशिश करे.

कृपया मुझे माफ करें.

इससे पहले खबर आई थी कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगी. ममता बनर्जी ने एक दिन पहले कहा था, ‘मैंने अन्य मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत की. चूंकि यह एक औपचारिक कार्यक्रम है, इसलिए हमने इसमें जाने का निर्णय लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *