सूचना लीक करने वालों पर एसीबी की नज़र

IMG-20160603-WA0023बिलासपुर– खनिज अधिकारी के यहां छापामार कार्रवाई में कुछ हासिल नहीं होने को एसीबी ने गंभीरता से लिया है। एसीबी का दावा है कि कार्रवाई की सूचना को लीक किया गया है। अब सूचना लीक करने वालों की पहचान कर कार्रवाई किये जाने की बात सामने आयी है। मालूम हो कि गुरूवार को प्रदेश भर में अनेक अधिकारियो के घर में एसीबी की टीम ने छापा मारा था। खनिज अधिकारी के.के.बंजारे के घर से एसीबी को कोई खास सफलता नहीं मिली। पड़ोसियों के अनुसार खनिज अधिकारी के.के. बंजारे ने कार्रवाई के एक सप्ताह पहले बेशकीमती सामानो को दूसरी जगह शिफ्ट कर दिय़ा था।

                       बिलासपुर में खनिज अधिकारी के के बंजारे के मकान में एन्टी करप्शन ब्यूरो की टीम को कुछ खास हासिल नही हुआ। एसीबी को जानकारी मिली है कि कार्रवाई को किसी ने लीक कर दिया था। इसके चलते बंजारे के घर से टीम को असफलता हाथ लगी है। पडोसियो के अनुसार खनिज अधिकारी ने आठ दिन पहले कीमती सामानो को गायब कर दिया था।

                           एसीबी प्रमुख को रतनेश सिंह ने बतायान है कि लगातार कार्रवाई की घटना से बंजारे बचने में कामयाब हो गया। कार्रवाई की जानकारी लीक नहीं की गयी है। जानकारी के अनुसार विभाग ने बंजारे के ठिकानों पर की गयी कार्रवाई को गंभीरता से लिया है। सूचना लीक करने वालों की पहचान की जा रही है। उन अधिकारियो पर भी विभाग की नजर है जो ऐसा कर सकते है।

                           कार्रवाई में टीम को सुरेश चन्द्र महेश्वरी के ठिकानों पर भारी सफलता मिली है। एन्टी करप्शन ब्यूरो एसपी रतनेश सिंह ने शक जाहिर किया है कि शायद शिकायत करने वाले ने ही बंजारे को बताया हो कि उसके घर जल्द ही एसीबी का छापा पड़ने वाला है। इसके बाद खनिज अधिकारी सतर्क हो गया हो।

          रत्नेश सिंह के अनुसार खनिज अधिकारी से ओरिजनल दस्तावेजो की मांग की गयी है। सभी दस्तावेंजों का मिलान किया जाएगा।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...