ब्रेस्ट कैंसर के बाद कैसे उबरी टीवी एक्ट्रेस, दिखाया सर्जरी का निशान

Shri Mi
2 Min Read

Chhavi Mittal: इन दिनों कैंसर की समस्या आम सी हो गई है। हाल ही में पता चला है कि बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी ब्रेस्ट कैंसर से ग्रसित हैं। अपना ट्रीटमेंट करा रहीं महिमा का एक वीडियो सामने आया, जिसे देख कर उनके फैंस इमोशनल हो गए। अब टीवी अभिनेत्री छवि मित्तल ने हाल ही में अपने चाहने वालों को बताया कि वह इस प्राणघातक बीमारी से कैसे उबरी हैं। छवि ने फैंस के बीच ब्रेस्ट कैंसर की सर्जरी के निशान की तस्वीर को शेयर किया है। अपने इंस्टाग्राम पर, अभिनेत्री ने चार तस्वीरों का एक सेट साझा किया, जिसमें उन्होंने पीले रंग का गाउन पहना हुआ है। पहली तस्वीर में, वह कैमरे की ओर पीठ करके सर्जरी के बाद अपने निशान को दिखा रही हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

उन्होंने कैप्शन में एक छोटा सा नोट भी साझा किया, “निशान। आप शरीर पर देख सकते हैं, आप उस निशान को नहीं देख सकते हैं जो इस बीमारी से पीड़ित होने वाले के आत्मा पर लगता है। कल जब मुझे इस निशान को दिखाने की हिम्मत मिली तो कुछ थे जो इसे देखते ही चकरा गए।

वह यह कहते हुए अपनी पोस्ट समाप्त करती हैं कि उन्हें बीमारी को हराकर एक कैंसर सर्वाइवर होने पर गर्व है।  उन्होंने कहा “ये निशान मुझे उस लड़ाई की याद दिलाते हैं जो मैंने लड़ी और जीत हासिल की। मैं कभी भी इन लड़ाई के निशानों को नहीं छिपाना चाहूंगी।”

View this post on Instagram

A post shared by Chhavi Mittal (@chhavihussein)

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close